Gossipganj
Film & TV News

सनी लियोनी की वीरमादेवी का विरोध | सनी लियोनी को फिल्म से बाहर करने की मांग

0 667

सनी लियोनी को भी पद्मावत की तरह विरोध का सामना करना पड़ रहा है, सनी लियोनी दक्षिण भारतीय भाषाओं में बन रही फ़िल्म वीरमादेवी में एक मायथॉलॉजिकल किरदार निभा रही हैं। बेंगलुरु में सनी की इस फ़िल्म पर बैन लगाने की मां को लेकर तगड़े प्रदर्शन किये जा रहे हैं।

सनी के ख़िलाफ़ विरोध की सबसे बड़ी वजह उनका अतीत है, जो रह-रहकर सामने आता रहा है। सनी ने अमेरिका की एडल्ट फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं और बॉलीवुड में करियर शुरू करने से पहले काफ़ी अर्से तक एडल्ट स्टार रही हैं। प्रदर्शनकारी नहीं चाहते कि एडल्ट फ़िल्मों की स्टार रहीं सनी वीरमादेवी का किरदार निभायें।

वीरमादेवी वॉर फ़िल्म है, जो तमिल के अलावा तेलुगु, मलयालम और हिंदी में बनायी जा रही है। हिंदी सिनेमा में अपनी सेंसुअसनेस के लिए मशहूर रहीं सनी इस फ़िल्म में तलवारबाज़ी और घुड़सवारी करती दिखेंगी। इस फ़िल्म की घोषणा के वक़्त सनी ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि ये उनकी पूरी तरह से पहली साउथ इंडियन फ़िल्म है, सिर्फ़ एक गाना नहीं। उनका किरदार काफ़ी स्ट्रांग है। ये ऐसा किरदार है, जो कोई भी औरत निभाना चाहेगी।

वीरमादेवी में सनी एक वॉरियर क्वीन का रोल निभा रही हैं। प्रदर्शनकारी इसे भारतीय संस्कृति के विरुद्ध बता रहे हैं। सनी का 3 नवंबर को बेंगलुरु में एक कांसर्ट होने वाला है। इसी के चलते सनी के ख़िलाफ़ प्रदर्शन बढ़ गये हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक सनी को इस फ़िल्म से निकाला नहीं जाता, वो उन्हें बेंगलुरु में दाख़िल नहीं होने देंगे।

एक्टिविस्ट का कहना है कि यह चोल राजवंश का अपमान है, जिन्होंने कर्नाटक में कई हिंदू मंदिरों का निर्माण करवाया है। उनकी छवि की रक्षा करने को एक्टिविस्ट अपना फ़र्ज़ बता रहे हैं। पिछले साल भी बेंगलुरु में सनी की न्यू ईयर परफॉर्मेंस का विरोध किया गया था।

इस फ़िल्म को स्टीव्स कॉर्नर ने प्रोड्यूस किया है। सनी की ये फ़िल्म बिग बजट प्रोजेक्ट है और उन्होंने इसके लिए 150 दिन दे दिये हैं। इस दौरान उन्होंने फ़िल्म के लिए ज़रूरी स्किल्स की ट्रेनिंग ली है। बताते चलें कि सनी अभी तक 5 तेलुगु, कन्नड़ और तमिल गानों में कैमियो कर चुकी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...