Gossipganj
Film & TV News

कास्टिंग काउच पर बोली साउथ की एक्ट्रेस अमानी, कहा गेस्ट हाउस में बुलाते थे

श्री रेड्डी ने भी पहले किया था खुलासा

0 1,204

कास्टिंग काउच पर बोली साउथ की एक्ट्रेस अमानी, कहा गेस्ट हाउस में बुलाते थे, कास्टिंग काउच का मुद्दा बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड यहां तक की हॉलीवुड में भी काफी चर्चा में रहा। कास्टिंग काउच पर फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी -बड़ी एक्ट्रेस भी अपनी निजी राय रख चुकी हैं। कुछ दिन पहले साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर कास्टिंग काउच के खिलाफ अपना विरोध भी जताया था। अब इस मुद्दे पर एक और तेलगू एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है।

आपको बता दें, अमानी से पहले साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच के मामले पर कोई एक्शन नहीं लेने के आरोप में सड़क पर टॉपलेस होकर अपना विरोध दर्ज कराया था। एक्ट्रेस ने शोषण करने वाले इंडस्ट्री के कई बड़े नामों का खुलासा करने की धमकी भी दी थी। उन्होंने कई टॉप साउथ की फिल्मों के निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर काम के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने मांग की थी कि फिल्म उद्योग में मूल तेलुगू स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को 75 प्रतिशत मौका दिया जाना चाहिए और तेलुगू फिल्म चैंबर में भी सदस्यता देनी चाहिए।

साउथ फिल्मों में सह-कलाकार का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमानी ने अपनी आपबीती बताई। एक इंटरव्यू के दौरान अमानी ने बताया कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में कास्टिंग काउच को काफी करीब से देखा है। अमानी ने कास्टिंग काउच पर आगे बात करते हुए कहा – ‘मुझे अक्सर नई प्रोडक्शन कंपनी से फोन आया करते थे। वह मुझसे कहते थे कि तुम अपनी मां के बिना गेस्ट हाउस में मिलने आओ। मैं उन लोगों के इरादों को जल्दी ही भाप गई थी। एक्ट्रेस ने कहा तमिल इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होता है लेकिन उन्होंने कभी भी प्रतिष्ठित फिल्ममेकर और प्रोडक्शन कंपनी से ऐसा कुछ नहीं देखा।’

साउथ एक्ट्रेस ने कहा ऐसा काम ज्यादातर नए प्रोडक्शन हाउस ही करते हैं। आपको बता दें, अमानी शादी के बाद कुछ वक्त से फिल्मों से दूर है लेकिन जल्द ही फिल्मों में दोबारा वापसी करने वाली हैं। अमानी कई सारी तेलगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें आ नालूगुरू, देवस्तनम, चंदामामा कथालू शामिल हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...