Gossipganj
Film & TV News

भोजपुरी फिल्म में आइटम सॉन्ग करती नज़र आईं सपना चौधरी

0 248

भोजपुरी फिल्म में आइटम सॉन्ग करती नज़र आईं सपना चौधरी, इन दिनों शिल्पा के पास काम की बहार है लेकिन उन्हें अपने मनपसंदीदा काम की तलाश है। वैसे बिग बॉस शो में आने वाला हर सदस्य ही मशहूर हुआ। फिलहाल हम यहाँ हरियाणा की शान सपना चौधरी की बात कर रहें हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही सपना को बॉलीवुड में भी काम मिला और अब भोजपुरी की दुनिया में भी उन्होंने कदम रखा है।  ‘बैरी कंगना 2’ नाम की भोजपुरी फिल्म में सपना चौधरी ने एक आइटम सॉंग किया है। शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म जल्द ही रिलीज की जानी है। देखें सपना चौधरी की डांस करते हुए तस्वीर। शूटिंग के बाद ही सपना ने ‘बैरी कंगना 2’ फिल्म की टीम के साथ भी कुछ तस्वीरें खिचवाई।

बता दें कि साल 1992 में भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट हुई थी। अब इस फिल्म की सिक्वल ‘बैरी कंगना 2’ पर भी ज़ोरदार काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के भदोही, वाराणसी और मिर्ज़ा पूर में होनी है। इस फिल्म में रवि किशन के अलावा सुधीर शर्मा, आशीष सिंह, और संजय पांडे भी मुख्य किरदार में नज़र आने वालें हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर है अशोक श्रीवास्तव और मुख्य सहायक हैं अरुण तिवारी।हरियाणा के बाद सपना का ठुमका यूपी और बिहार वालों के होश उड़ा देने वाला है, इस बात को हम मान कर चल रहें हैं। फिल्म में भोजपुरी के महानायक रवि किशन लीड रोल में हैं और काजल राघवानी उनके अपोजिट साइन की गईं है।

वहीं कल बिग बॉस के घर में धमाल मचा चुकीं हरियाणा की पॉपुलर सिंगर और डांसर सपना चौधरी थोड़ी मुश्किल में भी पड़ गईं। यह मुसीबत उन्हें किसी और की वजह से नहीं बल्कि अपने फैन्स की वजह से ही हुई। दरअसल कुछ दिनों पहले सपना एक शो के लिए मध्यप्रदेश के मुरैना पहुंची हुई थीं। यहां सपना के स्वागत और उनका डांस देखने के लिए पहुंचे लोगों से जब गार्डन ‘हाउसफुल’ हो गया। तो आने वाले लोगों को रोका जाने लगा। फिर क्या था अंदर एंट्री ना मिलने पर भीड़ ने जमकर बवाल किया। काबू से बाहर हो चुकी भीड़ ने पत्थरबाजी भी की। इसके बाद पुलिस को हल्का बलप्रयोग भी करना पड़ा। हंगामा इतना बढ़ गया था कि बाद में शो रोक दिया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...