मराठी फिल्म इंडस्ट्री पर सुल्तान मेहरबान, अब तो निकल पड़ी धड़ल्ले से , अपनी ही फिल्म किक और हीरो में खुद की आवाज़ का नमूना पेश करने वाले सिंगर सलमान खान अब अपनी छोड़ दूसरों के लिए गाने का रास्ता भी पकड़ चुके हैं और इसी राह पर निकल कर सलमान खान ने मराठी फिल्म ‘ फन अनलिमिटेड ‘ के लिए एक गाना गाया है।  महेश ने कहा कि ‘ सलमान ने मराठी फिल्म ‘एफ यू मतलब फन अनलिमिटेड’ को अपनी आवाज दी है।

इसे भी पढ़िए:   त्रिशा ख़ान का जलवा जल्द दिखेगा 2017 में, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

इस मौके पर सलमान खान भी काफी उत्साहित दिखे और मराठी शब्दों जैसे ‘शंभर टक्के’ मतलब 100 प्रतिशत और ‘करणार’ मतलब ‘करूँगा’ का इस्तेमाल किया । गौरतलब है कि सलमान खान महेश मांजरेकर के साथ एक फिल्म मराठी में बनाने वाले थे। इसी बात का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि वो ये फिल्म हंड्रेड परसेंट करेंगे। इससे पहले साल 2014 में आई रितेश देशमुख स्टारर मराठी फिल्म ‘ लय भारी ‘ में सलमान खान ने केमियो किया था और उनका भाऊ का रोल तब खूब चर्चा में रहा।

इसे भी पढ़िए:   अन्नपूर्णा स्टूडियो जल कर ख़ाक़, दो तेलगू फिल्मों के सेट चपेट में आए

ये फिल्म महेश मांजरेकर के बेटे सत्या मांजरेकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । बॉलीवुड में कई सितारों को लांच करनेवाले सलमान खान को बुधवार को सत्या मांजरेकर ने सिंगर के रूप में लांच किया। इस फिल्म में मराठी की सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ के हीरो आकाश ठोसर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन सत्या के पिता महेश मांजरेकर ने किया है। इस बात का खुलासा महेश मांजरेकर ने फिल्म ‘रूबिक्स क्यूब’ के म्यूजिक लांच के दौरान किया ।

इसे भी पढ़िए:   राजश्री देशपांडे ने कहा, कुछ भी सेक्सी नहीं है सेक्सी दुर्गा में

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

fourteen + one =