Gossipganj
Film & TV News

राणा दग्गुबाती को मिलने वाला है आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद, जानिए कैसे?

0 253

राणा दग्गुबाती को मिलने वाला है आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद, जानिए कैसे? ‘बाहुबली’ फिल्म में ‘भल्लालदेव’ का रोल अदा करने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती के फैन्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। अभिनेता राणा दग्गुबाती जल्द ही एनटीआर (नंदमूरी तारका रामाराव) की बॉयोपिक में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद राणा दग्गुबाती ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। फिल्म में राणा दग्गुबाती आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का रोल अदा करेंगे। राणा दग्गुबाती ने फिल्म में अपने किरदार के सिलसिले में चंद्र बाबू नायडू से भी मुलाकात की है। फिल्म में विद्या, एनटी रामा राव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। जीशू फिल्म में फिल्ममेकर एलवी प्रसाद बनेंगे। एलवी ने ही 1949 में NTR को फिल्म में लॉन्च किया था।

राणा दग्गुबाती की बाहुबली सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था यही कारण है कि फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने बाहुबली का रोल अदा किया था। बाहुबली-2 ने भी बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े थे।

राणा दग्गुबाती ने ट्वीट में लिखा- ‘आपको एक अविश्वसनीय इंसान एनटी राव की कहानी बताने के लिए आ रहा हूं।’ इसके अलावा राणा ने आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्र बाबू को शुक्रिया भी कहा है। इस फिल्म में नंदमूरी तारका रामाराव(एनटीआर) की पत्नी का रोल अभिनेत्री विद्या बालन निभाएंगी। खबरों के अनुसार, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रविकिशन भी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं। एनटीआर फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म ‘एनटीआर’ की शूटिंग रामकृष्णा हर्टीकल्चरल सिनी स्टेडियो में शुरू हुई है। अभिनेता और एनटीआर के बेटे बालकृष्णा इस फिल्म में एनटीआर की भूमिका निभा रहे हैं।

इस साल की शुरुआत में हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट में इस फिल्म की घोषणा की गई थी। इवेंट में मुहुर्त शॉट के लिए क्लैप उप राष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू ने दिया था। पहले इस फिल्म को तेजा डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन बाद में रचनात्मक मतभेद के कारण वो इस फिल्म से बाहर हो गए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...