Gossipganj
Film & TV News

परमीश वर्मा को गोली मारी गई, दिलप्रीत सिंह ने दावा किया उसने मारी गोली

पंजाबी ऐक्टर, सिंगर और डायरेक्टर परमीश वर्मा

0 723

परमीश वर्मा को गोली मारी गई, दिलप्रीत सिंह ने दावा किया उसने मारी गोली, पंजाबी ऐक्टर, सिंगर और डायरेक्टर परमीश वर्मा को शुक्रवार देर रात को किसी अज्ञात शख्स ने गोली मार दी। इसके बाद परमीश को मोहाली के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि परमीश इन दिनों पंजाबी इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं और ‘गाल नी कडनी’ जैसे गाने से अच्छी-खासी लोकप्रियता भी बटोर चुके हैं। घटना के बाद एक व्यक्ति का फेसबुक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। दिलप्रीत सिंह नाम के इस व्यक्ति ने अपने पोस्ट में दावा किया है कि परमीश पर उसने गोली लगाई है। दिलप्रीत ने अपनी पोस्ट में परमीश को चुनौती दी है कि जहां मिलना है मिल लेना सामने से। इस बार तो बच गया लेकिन अगली बार नहीं बचेगा। हालांकि, कहा जा रहा है कि परमीश का किसी से ऐसा कोई विवाद नहीं था। इस तरह इस पूरी पोस्ट में परमीश को धमकियां दी गई हैं।

दरअसल, शुक्रवार रात डेढ़ बजे के करीब एक शो के दौरान किसी ने परमीश पर गोली चला दी। उन्हें मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और अभी वह आईसीयू में हैं। एसएसपी सास नगर कुलदीप चहल ने बताया कि मोहाली सेक्टर-91 में परमीश को गोली मारी गई। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द की हमलावर के बारे में पता चला जाएगा। सूत्रों के मुताबिक परमीश के घुटने पर गोली लगी है।

फिलहाल परमीश खतरे से बाहर हैं। परमीश ने कई सारे गानों के अलावा ”रॉकी मेंटल’ फिल्म में अभिनय भी किया है और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है। सिंगर निंजा के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है। जानकारी के मुताबिक, परमीश के साथ अजय देवगन अपनी फिल्म सिंघम को पंजाबी में लॉन्च करने वाले हैं। इससे पहले परमीश खुद भी फिल्म बना चुके हैं और उनके कई गाने भी काफी सुपरहिट रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...