Gossipganj.com
Film & TV News

प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारने का ये नया वीडियो हो गया वायरल

रोशन अब्दुल के साथ आंखों ही आंखों में रोमांस

प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारने का ये नया वीडियो हो गया वायरल, विंक गर्ल के नाम से मशहूर हुईं तमिल अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के एक गाने का टीज़र रिलीज किया गया है। टीज़र में प्रिया अपने ही खास अंदाज में नजर आ रही हैं। गाने के एक मिनट के टीजर में प्रिया प्रकाश अपने ही खास अंदाज़ में नजर आ रही हैं। वो स्कूल की लैब में बैठ फिल्म के अभिनेता रोशन अब्दुल के साथ आंखों ही आंखों में रोमांस कर रही हैं।

बता दें कि प्रिया प्रकाश कुछ महीने पहले उस वक्त एक झटके में पूरे देश में मशहूर हो गईं थी जब उनका आंख मारने वाला एक वीडियो वायरल हो गया था। फिल्म ओरु अदार लव के प्रमोशनल गाने का कुछ सेकेंड्स का वीडियो क्लीप जमकर वायरल हुआ था।अब एक बार फिर प्रिया प्रकाश अपनी आंखों से गुस्ताखियां करती नजर आईं हैं। उनकी अदाएं इस बार भी कातिलाना हैं। जिसका दीवाना फिल्म का हीरो अब्दुल बन बैठा है। वीडियो में अब्दुल, प्रिया के पीछे दीवानों की तरह चलता नजर आया है।

गौरतलब है कि मशहूर होने के बाद प्रिया प्रकाश की चर्चा हर ओर होने लगी। यही नहीं कुछ महीने पहले तक प्रिया को इंस्टा पर चंद हजार लोग ही फॉलो किया करते थे। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद उनके फॉलोवर्स की संख्या 6 मिलियन यानि 60 लाख के आंकड़े को छू चुकी है। इससे पहले उन्हीं प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे आंखों से इशारा कर रही हैं, और उनको इसका जवाब भी मिल रहा है। इस वीडियो में प्रिया प्रकाश और एक शख्स दिख रहे हैं, जिसमें वे एक दूसरे को इशारों से गोलियां मार रहे हैं। यह वीडियो वाकई काफी फनी है, और प्रिया प्रकाश वारियर का अंदाज तो हमेशा की तरह कमाल ही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था। वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं। ‘ओरू अदार लव’ में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था। प्रिया के प्रकाश कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। अभी तक वे सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो से ही सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।