Gossipganj
Film & TV News

राजस्थानी फिल्म ‘तावड़ो’ में नज़र आएंगी प्रीति झंगियानी

0 305

राजस्थानी फिल्म ‘तावड़ो’ में नज़र आएंगी प्रीति झंगियानी , वर्ल्ड थिएटर डे पर राजस्थानी फिल्म तावड़ो द सनलाइट के प्रमोशन के लिए कलकार सोमवार को जोधपुर पहुंचे। मुख्य अदाकारा बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति झंगियानी दोपहर जोधपुर के हाईकोर्ट सर्कल रोड पर स्थित आइनॉक्स सिनेमा में अपनी पूरी स्टार कास्ट के साथ राजस्थानी फिल्म तावड़ो द सनलाइट का प्रमोशन किया। इस मौके पर एक पत्रकार वार्ता भी हुई।

राजस्थानी फिल्म ‘तावड़ो’ की कहानी देश व राज्य की जातिगत व्यवस्था और एक विधवा के संघर्ष पर केंद्रित है। इस फिल्म में प्रीति अपने पति की मौत के बाद गांव वालों से जातिगत आधारों पर संघर्ष करती दिखेंगी। फिल्म में अपने रोल को लेकर शुरू में प्रीति काफी नर्वस थी, लेकिन उन्होंने कहा कि मैंने चैलेंज एक्सेप्ट किया और फिल्म में काम आप लोगों को जरूर पसंद आएगा। वो भविष्य में इसी तरह के चैलेजिंग रोल्स करने की उम्मीद रखती हैं।

गौरतलब है कि प्रीति 17 साल बाद फिल्मों में राजस्थानी फिल्म के जरिए कमबैक कर रही हैं। इससे पहले वे शाहरुख खान के साथ फिल्म मोहब्बतें में नजर आई थीं। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी, लेकिन इसके बाद प्रीति की कोई फिल्म नहीं चल पाई।

धु्रव इन्फोटेनमेंट के बैनर तले तेजकरण हर्ष निर्मित और विजय सुथार निर्देशित इस फिल्म में प्रीति झंगियानी अभिनेत्री और सत्येंद्रसिंह नरूका लीड रोल में हैं। सीआईडी सीरियल में काम कर चुके डान्स इंडिया डान्स के रनर अप सचिन चौधरी भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...