Gossipganj.com
Film & TV News

प्रभास के साथ वाइएस शर्मिला का नाम जोड़ने पर कटा बवाल | मामला पुलिस तक पहुंचा

0

प्रभास के साथ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाई एस. जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला का नाम जोड़े जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। ऑनलाइन और सोशल मीडिया पोस्ट में टॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रभास के साथ शर्मिला का नाम जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट से तंग आ कर शर्मिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं साथ ही उन्होंने संदेह जताते हुए TDP पार्टी पर आरोप लगाया कि इस तरह की अफवाह पार्टी ही फैला रही है।

साइबर सेल के अडिश्नल कमिश्नर केसीएस रघुवीर ने कहा, आईटी ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। साथ ही यूट्यूब और सोशल मीडिया में फैलाए गए इस कंटेंट की जांच जा रही हैं। ऐसे में जिन-जिन लोगों ने इसे अपलोड किया है, मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी।

शर्मिला का आरोप है कि उनकी और पार्टी की फजीहत करने के लिए दूसरी पार्टी द्वारा ये काम किया गया है। ताकि आने वाले चुनाव में इस खबर को भुनाकर फायदा उठाया जा सके। ऐसे में आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाएएस राजशेखर रेड्डी की बेटी ने तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) पर उनके खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है।

शर्मिला ने कहा कि उन्हें संदेह है कि इस तरह की अफवाह उड़ाने के पीछे टीडीपी का हाथ हो सकता है। शर्मिला ने आगे कहा है कि आज तक कभी भी वह प्रभास से नही मिली हैं। न ही उन्होंने कभी प्रभास से बात की है। ऐसे में शर्मिला ने अपनी शिकायत हैदराबाद साइबर क्राइम सेल के पास दर्ज कराई है। शिकायत सोमवार को दर्ज की गई है, वहीं मामले में हैराबाद साइबर क्राइम सेल ने जांच शुरू कर दी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...