पूनम कौर ने कहा, भारत में पॉर्न स्टार्स की इज्जत नॉर्मल लड़कियों से ज्यादा है

0
420
पूनम कौर

पूनम कौर ने कहा, भारत में पॉर्न स्टार्स की इज्जत नॉर्मल लड़कियों से ज्यादा है, दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस पूनम कौर ने पोर्न स्टार्स को लेकर हाल ही में एक विवादास्पद बयान दिया था। पूनम ने ट्वीट करते हुए कहा था- भारत में पोर्न स्टार्स की लाइफ और इज्जत नॉर्मल लड़कियों से कहीं बेहतर है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। हैदराबाद की रहने वालीं पूनम ने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है। फिल्म ‘विनायकुडु’ उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। दरअसल पूनम ने पोर्न स्टार मिया मलकोवा पर ट्वीट किया था।

इसे भी पढ़िए:   निशा दुबे अपनी अदाओं से मचाने जा रही है गदर, जानिए कैसे

आपको बता दें कि पूनम कौर का ये ट्वीट एक्टर कथी महेश की उस बात का जवाब है, जिसमें उन्होंने पोर्न स्टार मिया मलकोवा की तारीफ की थी। कथी ने ट्वीट करते हुए कहा था- मिया का फिजिक, उनकी आवाज और एमएम कीरावनी का बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म ‘GOD, SEX AND TRUTH’ को लाजवाब बनाता है। इसका जवाब देते हुए पूनम ने ट्वीट करते हुए कहा था- भारत में पोर्न स्टार्स की लाइफ और इज्जत नॉर्मल लड़कियों से कहीं बेहतर है। हालांकि बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। गौरतलब है कि मिया मालकोवा जल्द ही फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘GOD, SEX AND TRUTH’ में नजर आएंगी। डॉक्युमेंट्री बेस्ड इस मूवी में मिया को सेक्स डिजायर के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।

इसे भी पढ़िए:   मेहंदी तोहरे नाम की, इस फिल्म में नेहा श्री की अदाओं ने लगा दी है आग..वो भी भड़कती जवानी वाली

मिया मालकोवा पॉर्नोग्राफ़ी उद्योग के बड़े नामों में से एक हैं। इससे पहले वो कुछ नामी रेस्त्रां में काम कर चुकी हैं। पॉर्न इंडस्ट्री में मिया को मशहूर पॉर्न स्टार नताशा मालकोवा ले कर आईं थी। मिया और नताशा स्कूल में साथ ही पढ़ा करते थे। अपने छोटे से करियर में मिया ने पॉर्न फिल्म से जुड़े कई अवॉर्ड जीत चुकी हैं। 2012 में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मिया मालकोवा की भारत में चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि सन्नी लियोनी के बाद पॉर्न सिनेमा से बॉलीवुड की तरफ़ रुख करने वालीं वो दूसरी अदाकारा हैं।

इसे भी पढ़िए:   साहो में काम मिलने के बाद श्रद्धा कपूर उड़ती फिर रही हैं, जानिए कैसे

LEAVE A REPLY

five × 1 =