Gossipganj
Film & TV News

भोजपुरी फिल्म की करीना कपूर हैं पूनम दुबे! ज़ीरो फिगर है लाजवाब

1

भोजपुरी फिल्म की करीना कपूर हैं पूनम दुबे! ज़ीरो फिगर है लाजवाब, भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। पूनम फिट रहने के लिए घंटों योगा, मॉर्निंग वॉक और मार्शल आर्ट करती हैं। उनकी फिटनेस देख कई और एक्ट्रेस फिटनेस पर फोकस करने लगी हैं। पूनम को भोजपुरी फिल्मों के जीरो फिगर एक्ट्रेस भी कहा जाता है। खाने पीने के सवाल पर पूनम ने कहा कि मैं खाने में ज्यादा फूडी हूं। मैं बहुत सारी चीजें खाने में पसंद करती हूं। पानी पुरी, मिठाई और चॉकलेट को देख मैं कंट्रोल नहीं कर पाती। बिहार और यूपी के लोग चावल अधिक खाते हैं। मैं भी चावल देख अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाती हूं। लेकिन इस बात पर ध्यान देती हूं कि मुझे कब क्या खाना है। मैं रात को चावल नहीं खाती हूं। जिस दिन पानी पुरी, डोसा खाती हूं तो अगले दिन गर्म पानी अधिक लेती हूं। अगले दिन खाना कुछ कम ही खाती हूं कि सब कंट्रोल हो जाए।

शूटिंग के दौरान कैसे देती है समय के सवाल पर पूनम ने कहा कि शूटिंग के दौरान जिम तो नहीं जा पाती हूं। जब भी मौका मिलता है जॉगिंग और योगा कर लेती हूं। शूटिंग के दौरान समय कम मिलता है। पूनम ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों में अभी जीरो फिगर का कोई प्रचलन नहीं है। सीन के हिसाब से डायरेक्टर बताते रहते हैं। मैं मॉडलिंग करती हूं इसको लेकर काफी मेहनत करती हूं। पूनम ने बताया कि अपने को फिट रखने के लिए योगा क्लास करती हूं। मॉर्निंग वॉक करती हूं और मॉर्निंग में समय नहीं मिलता तो इवनिंग वॉक करती हूं। मेरी एक नई फिल्म आने वाली है, जिसमें कई एक्शन और फाइट सीन करना है। उसकी भी तैयारी कर रही हूं।

पूनम ने बताया कि गुजरात में फिल्म ‘दुश्मन सरहद पार के’ की शूटिंग कर रही हूं। फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभा रही हूं। फिल्म में कुछ गुंडे कानून को कुछ नहीं समझते है। लोगों को बेवजह परेशान करते हैं। ऐसे मैं कानून के दायरे में रहकर गुंडों को सबक सिखाती हूं। यह फिल्म दुर्गा पूजा के दौरान रिलीज होने वाली है। फिल्म के हीरो राकेश से मुझे प्यार हो जाता है। मेरे उपर दो गाने फिल्माए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.