Gossipganj.com
Film & TV News

चांदनी सिंह ने पवन सिंह के साथ इस गाने पर लगाए ज़बरदस्त ठुमके!

चांदनी सिंह के गानों के शौकीन बहुत हैं। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ मेरी जंग मेरा फैसला  की शूटिंग के बाद यूट्यूब सनसनी चांदनी सिंह ने भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म राजा के लिए स्पेशल सॉन्ग किया है। ‘राजा’ में पवन सिंह के साथ प्रीति विश्वास, साऊथ के खलनायक सत्यप्रकाश तथा जय सिंह लीड रोल में है। इस तरह चांदनी सिंह भोजपुरी फिल्मों में तेजी से सिक्का जमाती चली जा रही हैं और बड़ी हीरोइनों के लिए ये खतरे की घंटी है।

इस गाने में चांदनी सिंह पवन सिंह के साथ ठुमकते दिखाई देंगी। इस गाने को मुंबई में सैकड़ों डांसर्स के साथ फिल्माया गया है। इस गाने को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं, वे कहती हैं- “कमाल का गाना बना है ‘राजा’ के लिए। पवन सिंह के साथ वे दोबारा काम कर रही हूं।” पवन सिंह के साथ चांदनी ने कांवड़ गीत किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस गाने में चांदनी सिंह गौरा बनी थीं जबकि शिव खुद पवन सिंह बने थे। चांदनी सिंह से ‘राजा’ के सॉन्ग के डिटेल्स पूछने पर वे उसे टाल जाती हैं। वे इतना ही कहती हैं कि “यह गाना मेरे दूसरे गाने से काफी अलग है।”

चांदनी सिंह भोजपुरी सिनेमा में तेजी से उभर रही हैं। वे पवन सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ लगातार एलबम कर रही हैं और फिल्मों में भी उनकी सक्रियता बढ़ी है। भोजपुरी फिल्‍म ‘बिजनेसमैन’ फरवरी 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

चांदनी सिंह ने हाल में ही एक नई फिल्म ‘बिजनेस मैन‘ साईन की है। फिल्म में उनके हीरो यश मिश्रा हैं। चांदनी सिंह ने इस फिल्म के उद्घाटन मौके पर कहा था, “वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जो न सिर्फ लोगों का मनोरंजन करे बल्कि उसका प्रभाव भी समाज पर पड़े। ‘बिजनेसमैन’ का चयन करते समय फिल्म की कहानी और मेरे किरदार ने मुझे चौंकाया।”