Gossipganj
Film & TV News

पाखी हेगड़े कर रही हैं भोजपुरी फिल्म में वापसी, सेक्स स्कैंडल में आया था नाम

0 496

पाखी हेगड़े की भोजपुरी फिल्मों में वापसी हो रही है। सूत्रों से खबर है कि फिल्म ‘बलमा बिहारवाला 2’ से पाखी हेगड़े भोजपुरी सिनेमा में वापसी करेंगी। इस फिल्म में पाखी के साथ अनिल सम्राट, अरविंद अकेला कल्लु भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में पाखी हेगड़े काफी चुनौतीपूर्ण किरदार निभाती नजर आएंगी।

पाखी ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी भोजपुरी फिल्म ‘गंगा देवी आई थीं’ में काम किया है। इसके अलावा पाखी ने मनोज तिवारी, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे बड़े भोजपुरी अभिनेताओं के साथ काम किया है। पाखी को आज भी इस फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल किया जाता है। जानकारी के मुताबिक पाखी एक फिल्म के लिए 10 लाख रुपये तक फीस लेती हैं।

कौन हैं पाखी हेगड़े? पाखी हेगड़े को भोजपुरी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है। पाखी ने साल 2008 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी नंबर वन’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वो दिनेश लाल यादव के साथ नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। इससे पहले पाखी ने दूरदर्शन के शो ‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। पाखी को भोजपुरी फिल्मों की श्रीदवी कहा जाता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...