Gossipganj.com
Film & TV News

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार!

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार! मुंबई पुलिस ने भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री के सोशल मीडिया अकाउंट पर भद्दे कमेंट्स करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। खबर की जानकारी न्यूज एंजेसी एएनआई ने ट्वीट के जरिए दी है। पुलिस के अनुसार, आरोपी फोन कॉल और टेक्स्ट मैसेज के जरिए भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री को रेप की धमकी देता था। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री ने आरोपी शख्स के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही सच सामने आएगा। बॉलीवुड या फिर भोजपुरी सिनेमा के सेलेब्स अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त सोशल मीडिया पर बिताते हैं। कभी-कभी वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं।

एक्ट्रेस को धमकी भरे मैसेज या कॉल करने का यह पहला मामला नहीं है इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने भी मुंबई पुलिस से इस संबंध में गुहार लगाई थी। एक्ट्रेस के पति फरहान आजमी ने एक ट्वीट कर पुलिस से कहा था कि उनकी पत्नी, बहन और मां को एक शख्स परेशान कर रहा है। फरहान वे मुंबई पुलिस पर इस मामले पर कोई कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया था।

फरहान ने लिखा, ”मुंबई, मेरी पत्नी, मां और बहन को बार-बार परेशान किया जा रहा है। डीसीपी दाहिया मेरे फोन और मैसेज का जवाब नहीं दे रहे हैं। उन्होंने हमारे बैंक अकाउंट गैरकानूनी रूप से फ्रीज कर दिए हैं।” कुछ के बाद ही फरहान ने एक ट्वीट कर मुंबई पुलिस का धन्यवाद किया। खबरों के मुताबिक फरहान पर उनके पूर्व बिजनेस पार्टनर काशिफ खान ने एफआईआर दर्ज कराई है। काशिफ ने फरहान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। यही व्यक्ति एक्ट्रेस आयशा टाकिया को परेशान कर रहा था। इसके अलावा ‘चश्मे बद्दूर’ और ‘श्रीमान श्रीमती’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस दीप्ति नेवल से 3.9 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला कुछ दिन पहले सामने आया था।