Gossipganj
Film & TV News

ओणम पर बीफ पर खाकर सुरभि लक्ष्मी ने शेयर की फोटो, हो गई ट्रोल

4

ओणम पर बीफ पर खाकर सुरभि लक्ष्मी ने शेयर की फोटो, हो गई ट्रोल , राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित साउथ एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी के साथ नया विवाद जुड़ गया हैं। और तो और उनकी सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना भी हो रही हैं। दरअसल, सुरभि लक्ष्मी को एक टेलीविजन शो के दौरान बीफ खाना उनके लिए मुसीबत खड़ा कर गया हैं। कुछ लोगों के मुताबिक, सुरभि ने ओणम पर बीफ खा कर उनकी भावनाओं को दुखाया हैं।

सुरभि ने सोशल मीडिया पर बीफ खाते हुए एक सेल्फी भी पोस्ट की हैं। जिसमें वो चिकन खाती नजर आ रही हैं। इसके बाद कई यूजर्स ने उन्हें बेहिसाब बुरा भला तो कहा ही साथ ही, अपशब्द का भी प्रयोग किया हैं। एक यूजर ने बुरा भला कहते हुए लिखा- सुरभि लक्ष्मी तुम्हें अपना नाम अब बदल लेना चाहिए। यह तुम्हें सूट नहीं करता। दूसरे यूजर ने लिखा हैं की, तू लोग पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हो।

ओणम एक ऐसा फेस्टिवल हैं जिस दिन पर सिर्फ वेजिटेरियन डिशेज ही सर्व की जाती है। बता दें, सुरभि लक्ष्मी ये कार्यक्रम ओणम के दिन ऑन एयर हुआ था। जिसमें सुरभि बीफ खाते हुए दिख रही हैं। जब सभी जगह इस बात को लेकर बवाल होने लगा तब सुरभि ने सफाई देते हुए की, ऑन एयर हुआ कार्यक्रम ओणम के दो हफ्ते पहले शूट हुआ हैं। आगे उन्होंने ने कहा की, नॉर्थ केरल के लोग ओणम डे पर भी मांसाहारी खाना खाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.