Gossipganj.com
Film & TV News

बालाभास्कर की मौत सड़क दुर्घटना नहीं थी | हैरान कर देने वाला खुलासा!

बालाभास्कर की मौत के बारे में हैरान करने वाले खुलासे में प्रसिद्ध स्टेज कलाकार कलाभवन सोबी ने बुधवार को कहा कि यह दुर्घटना नहीं थी। मीडिया से बातचीत में सोबी ने कहा कि अपराध शाखा के समक्ष दिए गए बयान से दुर्घटना का मामला बदल जाएगा। सोबी ने कहा,

“बालाभास्कर की मौत एक दुर्घटना नहीं है।”

पिछले सप्ताह उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने बालाभास्कर की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के कुछ मिनट बाद संदेहास्पद चीजें गौर की थीं। इस दौरान सोबी खुद राज्य की राजधानी जा रहे थे।

स्टेज कलाकार सोबी ने बुधवार को अपराध शाखा से मुलाकात की। वह पुलिस जांच दल के साथ थे, जो कि मौत की जांच कर रहा है। वह उनके साथ तीन घंटे रहे।

मैंने पुलिस के साथ कई चीजें साझा की हैं, जिसे मैंने अब तक मीडिया के साथ साझा नहीं किया है। मेरे खुलासे से मुझे विश्वास है कि मामला बदल जाएगा।”

स्टेज कलाकार ने कहा कि उन्होंने दुर्घटनास्थल पर देखी गई संदिग्ध चीजों के बारे में खुलासा किया है, जब वह इलाके से गुजरे तो उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे थे।

सोबी ने कहा, “मैं नहीं सोचता कि जांच टीम के साथ कोई चीज साझा करना गलत है, जो मैंने देखा, मैंने वही किया।” बालाभास्कर (40) अपनी पत्नी व दो साल की बेटी के साथ शहर में यात्रा कर रहे थे, जब उनकी कार बीते साल 25 सितंबर को तड़के दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बालाभास्कर की दो अक्टूबर को मौत हुई थी। उनकी पत्नी व चालक को चोटें आईं, लेकिन वे बच गए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।