Gossipganj
Film & TV News

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के संगीतकार बालाभास्कर का निधन

0 1,510

मलयालम फिल्म जगत के मशहूर संगीतकार और वायलिनिस्ट बालाभास्कर जो बीते सप्ताह एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सोमवार की रात तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। कार हादसे में बालाभास्कर की दो साल की बेटी तेजस्विनी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

बालाभास्कर की गिनती मलयालम फिल्मों के सबसे युवा संगीतकारों में होती है। बालाभास्कर ने महज 17 साल की उम्र में मलयालम फिल्म ‘मंगालाया पलक’ के लिए म्यूजिक कम्पोज किया था। एलबम, फिल्मों और कॉन्सर्ट में संगीत बनाने के बाद बाला भास्कर इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हो गए थे।उन्होंने कई मशहूर लोगों जैसे जाकिर हुसैन, शिवमनी, हरीहरन के साथ भी काम किया है।

बालाभास्कर को ब्रेन और स्पाइन इंजरी का सामना करना पड़ा था। एक्सीडेंट उस वक्त हुआ था जब परिवार त्रिशूर के किसी मंदिर से दर्शन कर लौट रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हादसा सुबह करीब 4.30 बजे हुआ। बाला भास्कर की पत्नी और ड्राइवर अर्जुन का अभी भी इलाज चल रहा है दोनों ही डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। मंगलापुरम पुलिस का कहना हैं कि उनका मानना है ड्राइवर नशे की हालत में कार चला रहा था जिसके चलते यह दुर्घटना हुई। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट गाड़ी के पेड़ से टकराने से हुआ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...