मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री पार्वती को रेप के लिए तैयार रहने की धमकी!

0
170
मलयालम

मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री पार्वती को रेप के लिए तैयार रहने की धमकी! मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री पार्वती ने हाल ही में इरफान खान स्टारर फिल्म ‘करीब -करीब सिंगल’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यु किया है। आजकल वह मलयालम फिल्म ‘कसाबा’ की आलोचना के कारण चर्चा में हैं।

अपने बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर पार्वती पर हमला किया जा रहा था। अब पार्वती ने सोशल मीडिया पर उनके बयान की हो रही आलोचना का जवाब दिया है। उन्होंने अपने ऊपर हो रहे साइबर अटैक के लिए लोगों को लताड़ा है। उन्होंने मीडिया के खबर को बढ़ा-चढ़ाकर बताए जाने की आदत पर भी अपना गुस्सा निकाला है। अब पार्वती को इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति ने रेप करने की धमकी दी है।

इसे भी पढ़िए:   राजस्थानी फिल्म 'तावड़ो' में नज़र आएंगी प्रीति झंगियानी

पार्वती ने हाल ही में इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल (IIFK) 2017 में कसाबा की आलोचना की थी। गौरतलब है कि फिल्म में मलयामल फिल्मों के लोकप्रिय ऐक्टर मामूट्टी ने भी काम किया है। फिल्म में उनकी भूमिका एक बुरी छवि वाले पुलिस वाले की है, जिसकी महिलाओं पर बुरी नजर रहती है। उनके इस पोस्ट के बाद पार्वती की आलोचना और बढ़ गई है। मामूट्टी के फैन्स उनके पोस्ट पर उनकी आलोचना करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   2000 लोगों के सामने कपड़े बदलती थीं कंगना रनोत

रोजन नाम के एक शख्स ने पहले तो पार्वती को सोशल मीडिया पर गाली दी। उसके बाद भी जब उसका दिल नहीं भरा तो वो पार्वती को उनका रेप कर देने की धमकी देने लगा। उसने लिखा कि तैयार हो जाओ हम तुम्हारे रेप की पूरी तैयारी कर चुके हैं। जिसके बाद पार्वती ने ये सारे स्क्रीन शॉट्स केरल पुलिस को सौंप दिए थे।

सबूत हाथ लगते ही पुलिस हरकत में आई और रोजन को कोल्लम से गिरफ्तार कर लिया। रोजन को मिलाकर अब तक इस मामले में केरल पुलिस ने कुल दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में रोजन में बताया है कि उसने जब पार्वती को इस तरह के मैसेज किए थे तो उसने नहीं सोचा था कि इतना बड़ा बवंडर हो जाएगा। वो गुस्से में था और इसलिए पार्वती को रेप करने की धमकी दी थी।

इसे भी पढ़िए:   मलाला यूसुफजई ने ट्विंकल खन्ना से कहा, मैं देखना चाहती हूं पैडमैन

इसके पहले इर्नाकुलम में प्रिंटो सी को भी इसी मामले को लेकर गिरफ्तार किया गया था। इसने भी पार्वती को सोशल मीडिया पर भद्दी बातें लिखी थीं। हलांकि प्रिंटों को जमानत मिल चुकी है और वो जेल से छूट चुका है।

LEAVE A REPLY