Gossipganj.com
Film & TV News

मालविका मोहनन, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मोनालिसा

मालविका मोहनन, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मोनालिसा , खूबसूरती सादगी में बसती है। इसे किसी श्रृंगार की जरूरत नहीं होती। मलयालम फिल्‍मों में ऐसी ही खूबसूरती बिखेरने का काम कर रही हैं मालविका मोहनन। फेसबुक पर @MalavikaActressOfficial तो इंस्‍टाग्राम पर @malavikamohanan_ नाम से उनका प्रोफाइल है। मालविका मोहनन को इंस्‍टाग्राम पर 79.4k लोग फॉलो करते हैं। यह लाजिमी भी है, क्‍योंकि वो बला की खूबसूरत हैं। बॉलीवुड में मालविका को शाहरुख खान बहुत पसंद हैं। जबकि साउथ इंडियन फिल्‍मों में वो प्रकाश राज की फैन हैं।

मालविका मोहनन, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मोनालिसा

उनका करियर महज तीन साल पुराना है, लेकिन चर्चा खूब है। मालविका ने 2013 में मलयालम फिल्‍मों में डेब्‍यू किया। बीते 23 दिसंबर 2016 को हिंदी में आमिर की ‘दंगल’ के साथ मालविका की एक मलयालम फिल्‍म रिलीज हुई है। नाम है नानू मट्टू वरलक्ष्‍मी।

मालविका मोहनन, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मोनालिसा

मालविका मोहनन फिलहाल मुंबई में रहती हैं और वहीं से अपने एक्‍टिंग करियर को आगे बढ़ा रही हैं। तीन साल के करियर में मालविका ने अब तक तीन फिल्‍में की हैं। इनमें एक फिल्‍म ‘निर्णायकम’ 2015 में रिलीज हुई थी। मालविका सेल्‍फी की शौकीन हैं। आते-जाते, उठते-बैठते, खाते-पीते वह सेल्‍फी लेना नहीं भूलती हैं।

मालविका मोहनन, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मोनालिसा

मालविका की तस्‍वीरों को देखकर एक और बात समझ आती है कि उन्‍हें वेस्‍टर्न ड्रेसेज की जगह साड़ी ज्‍यादा पसंद है। वो जिस अदा से इसे पहनती हैं, वह काबिल-ए-तारीफ भी है। मा‍लविका को घूमने-फिरने का भी खूब शौक है। और हां, ऐसा लगता है कि उनका कोई दोस्‍त बहुत अच्‍छा फोटोग्राफर है। मालविका ब्‍लॉगर भी है। आप उन्‍हें thescarletwindow.tumblr.com पर पढ़ सकते हैं। देख सकते हैं।

मालविका मोहनन, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मोनालिसा

इस फिल्‍म में मालविका के अपोजिट म्‍यूजिशि‍यन जीके वेंकटेश के पोते पृथ्‍वी डेब्‍यू कर रहे हैं। मालविका के पिता मशहूर सिनेमेटोग्राफर केयू मोहनन हैं। मालविका केरल के कुन्‍नूर जिले की रहने वाली हैं। मालविका के बारे में इंटरनेट पर बहुत ज्‍यादा जानकारी उपलब्‍ध नहीं है। लेकिन फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर उनके खूब चर्चे हैं।