Gossipganj.com
Film & TV News

61 साल की अभिनेत्री ने 37 साल के व्यक्ति पर लगाए रेप के आरोप

0

61 साल की अभिनेत्री ने 37 साल के व्यक्ति पर रेप करने का आरोप लगाया है। ये एक मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री हैं। जिस व्यक्ति पर एक्ट्रेस ने रेप करने का आरोप लगाया है उस व्यक्ति से अभिनेत्री की दोस्ती भी है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि एर्नाकुलम के रहने वाले एक शख्स ने पहले उनसे फोन पर दोस्ती की उसके बाद एक स्मार्टफोन भी गिफ्ट किया। पीड़िता के मुताबिक कई अवसरों धमकियां दे शख्स ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

पीड़िता ने आगे बताया कि थोटापल्ली के एक होटल में शख्स ने उसका फायदा उठाया। इसके बाद उसने आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर अपने घर चला गया। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि शख्स ने संबंध बनाते वक्त वीडियो चोरी छिपे बनाकर उसके पति, पड़ोसी और परिजनों को भी भेज दी।

केरल पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी देश से बाहर रहकर काम कर रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पीड़िता की इंटीमेट वीडियो मैसेंजर और वॉट्सएप के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल की गई थी।

वहीं, जब लोगों ने यह वीडियो देखी तो उनका कहना है कि इंटीमेट होते वक्त अभिनेत्री की सहमति साफ तौर पर नजर आ रही है। लोगों का यह भी कहना है कि आरोपी ने किसी भी तरह से अभिनेत्री को संबंध बनाने पर मजबूर नहीं किया। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि दोनों की सहमति से ही निजी संबंधों को अंजाम दिया गया है।

यूजर्स ने यह भी कहा कि पुलिस को आरोपी के खिलाफ निजी संबंध की वीडियो लीक करने के चलते केस दर्ज करना चाहिए लेकिन इसे बलात्कार नहीं कह सकते। वहीं, इस स्थिति में वे अभिनेत्री के खिलाफ आरोपी पर बलात्कार का आरोप लगाने पर कानूनी कार्रवाई करने को भी कह रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...