Gossipganj.com
Film & TV News

नरेंद्र मोदी से नाराज़ हुआ ये अभिनेता | कहा बीजेपी ने मेरा इस्तेमाल किया

नरेंद्र मोदी और बीजेपी से ये अभिनेता काफी नाराज है। अभिनेता से नेता तो बन गए लेकिन अब बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी उन्हें भाव नहीं दे रही है। सीधे लफ्ज़ों में कहें तो अभिनेता ने कहा है कि बीजेपी को जबतक उनका इस्तेमाल करना था किया और अब उन्हें मेरी कोई ज़रूरत नहीं है।

अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण का कहना है कि वह अब राजनीति में किंगमेकर की भूमिका नहीं निभाना चाहते हैं। कल्याण ने बीजेपी और चंद्रबाबू नायडू पर आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2014 के दौरान उन्होंनें बीजेपी और चंद्रबाबू नायडू का समर्थन किया था लेकिन इन लोगों ने उनका इस्तेमाल किया। मायावती की पार्टी बहुजन समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर कर रहे कल्याण ने एनडीटीवी से कहा कि वह(बीजेपी , चंद्रबाबू नायडू) अपनी जीत के लिए मेरा इस्तेमाल करना चाहते हैं और मुझे उभरने नहीं देना चाहते हैं।

2014 में उन्हें बीजेपी और टीडीपी से न्यौता मिला कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ प्रचार करें और उन्होंने ऐसा किया भी। उनका कहना है कि इस बार भी उनको बीजेपी और वाईएसआर से जुड़ने का प्रस्ताव मिला था लेकिन उन्होंने इस बार आंध्र प्रदेश में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

चुनाव के बाद जब मैं नरेंद्र मोदी और बीजेपी के अन्य नेताओं से मिला तो ऐसा लगा कि किसी को मेरी जरूरत ही नहीं है। ऐसा किसी ने कहा नहीं लेकिन मुझे ऐसा महसूस हुआ। प्रख्यात अभिनेता चीरंजवी के भाई पवन कल्याण ने चीरंजीवी की पार्टी प्रजा राज्य पार्टी के साथ अपनी राजनीति की शुरुआत की थी लेकिन इस पार्टी का कांग्रेस में विलय हो जाने के बाद ने कल्याण ने मार्च 2014 में जन सेना बनाई।

इस बार वह टीडीपी और वाईएसआर को चुनौती देते नजर आएंगे जो जो 175 विधानसभा सीटों और आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। कल्याण का कहना है कि वह जाति या क्षेत्र के आधार पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि पार्टी ने चुनाव में दिलचस्प उम्मीदवारों को उतारा है।