सत्यराज यानि हमारे कटप्पा ने बेटी से बोला इतना बड़ा झूठ कि… , वैसे भी साउथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2’ का नशा हर किसके सर चढ़कर बोल रहा है बता दे कि प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली2’ जो के अब  500 , 1000 ,1500 सो करोड़ क्या अब तो  सीधे  अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और बढ़ गई  है। जी हाँ, एसएस राजमौली की फिल्म ने एक प्रकार से इतिहास ही रच दिया है। बता दे की बाहुबली की सफलता किसी से छिपी नहीं है फिल्म अभी भी अपनी ताबड़तोड़ कमाई को अंजाम दे रही है।

इसे भी पढ़िए:   पूनम दुबे को तीन तीन बार मिल चुका है, लेकिन फिर उनका मन नहीं भरा

एक रिपोर्ट की मानें तो सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज ने बताया है कि फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ऑनस्क्रीन कटप्पा यानी उनके पिता ने यह राज अपने परिवार के किसी भी व्यक्ति को नहीं बताया था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। उन्होंने कहा, ‘हम अक्सर इस राज के बारे में अंदाज़ा लगाया करते थे कि आखिर क्यों कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा और मेरे पिता हमारे अंदाजों को सुनकर अक्सर मुस्कुरा कर रह जाते थे।’

इसे भी पढ़िए:   मर्सल के निर्माता ने मांगी माफी, जीएसटी वाले सीन को हटाने का प्रपोजल

बता दे मीडिया चैनल आज तक के सो सॉरी में भी बाहुबली की आंधी चलते हुए दिखाई दे रही है। इस फिल्म में हमे कटप्पा के रूप में अभिनेता सत्यराज ने भी काफी अच्छा काम किया है व ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ इसका राज छुपाने के लिए सत्यराज ने अपनी बेटी तक से झूठ बोला था। जी हाँ बता दे कि, वैसे भी इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को उस मशहूर सवाल का जवाब मिल गया है कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ बाहुबली का पहला पार्ट देखने के बाद सब लोग इस सवाल का जवाब जानना चाहते थे।

इसे भी पढ़िए:   निरहुआ ने किया एयर होस्टेस के साथ ऐसा काम कि पैसेंजर्स के उड़ गए होश

LEAVE A REPLY

18 − eight =