Gossipganj
Film & TV News

कन्नड़ अभिनेता काशीनाथ का निधन, दिल के दौरे से हुई मौत

0 213

कन्नड़ अभिनेता काशीनाथ का निधन, दिल के दौरे से हुई मौत, कन्नड़ एक्टर और डायरेक्टर काशीनाश का गुरुवार को निधन हो गया। उन्होंने बंगलुरू के श्रीशंकर हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। वह कैंसर से ग्रस्त थे, बताया जा रहा है कि सुबह 7.45 मिनट पर दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। अस्पताल की अथॉरिटी ने आधिकारिक तौर पर उनकी मौत की पुष्ठि कर दी है। आपको बता दें कि दो दिन पहले ही काशीनाथ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता काशीनाथ को कन्नड़ फिल्मों में उनकी कॉमेडी के लिए जाना जाता था।

एक्टर काशीनाथ फिल्म ‘चौका’ में भी नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्मी दुनिया में काशीनाथ 3 दशकों से ज्यादा का समय बिता चुके थे। काशीनाथ अब तक करीब 40 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि काशीनाथ उदुपी डिस्ट्रिक्ट के कुंडापुर के रहने वाले थे। वह कई कन्नड़ फिल्मों के निर्देशक और प्रोड्यूसर भी रहे थे। उन्होंने ‘अनुभव’, ‘अनंतना अवंतारा’, ‘अवले नन्ना हेंडथी’, ‘हेंडथी एंदारे हेगीराबेकू’ जैसी फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस की थीं। काशीनाथ ने मशहूर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘अपरिचित’ में भी काम किया था। वहीं इस फिल्म को उन्होंने ‘बेशक’ नाम से हिंदी में डायरेक्ट किया था। उस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती ने अभिनय किया था।

काशीनाश के फिल्मी करियर की बात करें, तो सन् 1975 में उन्होंने अपारुपड़ा अथितिगालु फिल्म से करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों भूमिकाओं में थे। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। इसके अलावा उन्होंने अनुभव, अवाले नाना हेंथी और अनंताना अवंतारा जैसी फिल्में डायरेक्ट की, जो काफी सफल रही थीं।साल 2018 मनोरंजन जगत के लिए शुरुआत में ही अच्छा साबित नहीं हो पाया। अभिनेत्री अवा मुखर्जी का भी निधन हो गया है। 88 साल की उम्र में अवा मुखर्जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मुंबई में अभिनेत्री ने आखिरी सांस ली। अवा मुखर्जी ने शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘देवदास’ में शाहरुख की दादी का किरदार अदा किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...