Gossipganj.com
Film & TV News

कनक पांडे ने कहा कि पवन सिंह इस काम के लिए पागल हो जाते हैं

0

कनक पांडे ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम स्थापित कर लिया है। उन्होंने दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह सहित लगभग स्टार के साथ काम किया है। कनक पांडे को भोजपुरी की डांसिंग क्वीन नाम से भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर सक्रिय कनक पांडे अपने फैंस के लिए अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं जिन्हे खूब पसंद किया जाता है।

कनक पांडे ने भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह के बारे में कहा, ‘पवन सिंह की पहली बात ये है कि वे बहुत अच्छे हैं। दिलदार आदमी हैं। दिल खोल के पैसे खर्च करते हैं। ये चीजे मैंने सामने से देखी है। मै उन्हें दरियादिल मानती हूं। दूसरी अहम बात है कि पवन सिंह जी सभी की हेल्प करते हैं। जो भी उनके पास चला जाता है।’

उनके बारे में तीसरी चीज मै ये कहूंगी कि पवन जी जिम करने के लिए पागल हैं। जैसे ही काम खत्म हुआ तुरंत ही जिम की तरफ बढ़ जाते हैं। कुछ लोग होते हैं जो अलसा जाते हैं और घर जाकर कर आराम करते हैं। पवन जी के साथ ऐसा बिलकुल भी नहीं है।

कनक पांडे और पवन सिंह स्टारर फिल्म ‘बॉस’ रिलीज होने वाली है। अभी फिल्म की एडिटिंग पर काम चालू है। इसके अलावा कनक दिनेश लाल यादव के साथ ‘लल्लू की लैला’ में भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। कनक पांडे ने फिल्म ‘इंडिया वर्सेज पाकिस्तान’ और ‘सौगंध’ जैसी हिट फिल्मों के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है। जल्द ही अभिनेत्री फिल्म ‘बोलो गर्व से वन्दे मातरम’ और ‘बागी इश्क’ के साथ फिर बड़े परदे पर छाने वाली हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...