लालीपाॅप गर्ल गुंजन पंत के लिए है ‘कल करे सो आज कर’, जानिए क्या.. , भोजपुरी की लालीपाॅप गर्ल गुंजन पंत का मानना है कि किसी भी काम को कल के ऊपर नहीं छोड़ना चाहिये। जिस काम को कल करना हो उन्हें आज ही पूरा कर लेना चाहिये। इसी लिये इन्होंने अपने प्रशंसकों से यह गुजारिश की है वे अपना काम ‘कल करे सो आज कर’ ले। जी हां, दरअसल गुंजन पंत ने टीसीएन प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हिन्दी फिल्म ‘परवेज मुसर्रफ’ में एक स्पेशल डांस किया है। जिस गाने के बोल हैं ‘कल करे सो आज कर’।

इसे भी पढ़िए:   डिंपल चोपड़े बनी बिन ब्याही मां, एक बच्चे को लिया गोद

आपको बता दें कि गुंजन पंत ने हाल ही में भोजपुरी फिल्म ‘पटना वाले दुल्हिनिया ले जायेंगे’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म की शूटिंग बिहार के बक्सर व राजगीर के दर्शनीय स्थलों पर की गयी है। इस फिल्म के निर्माता हैं मुन्ना जी जबकि निर्देशक संजय सिन्हा हैं।

इसे भी पढ़िए:   शादी से पहले कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन बन गईं मां!

इसके अलावे इनकी आने वाली फिल्मों में ब्लू फाॅक्स मोशन पिक्चर्स के बैनर से बनी भोजपुरी फिल्म ‘सर्व शक्तिशाली महादेव’, ‘ये इश्क बड़ा बेदर्दी है’, हिन्दी फिल्म अपरिचित शक्ति मौजूद है। गुंजन भोजपुरी फिल्म ‘गंगा की बेटी’ के साथ कई फिल्में अभी करने वाली हैं जिसमें हिन्दी फिल्में भी शामिल हैं।

इस गाने की शूटिंग पिछले दिनों दिल्ली में पूरी की गयी। गुंजन कहती हैं कि इस गाने को बहुत ही स्पेशल तरीके सेे मशहूर कोरियोग्राफर फिरोज खान ने कोरियोग्राफ किया है। फिरोज जी के साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा। फिल्म के निर्माता जोगिन्दर जी हैं। जबकि लेखक व निर्देशक रफत अब्बास अली हैं। फिल्म के कलाकारों में गुंजन के स्पेशल सांग एंट्री के साथ आमिर घनी, अमिता, नैना पाठक व अन्य कलाकारों की मौजूदगी है।

इसे भी पढ़िए:   जिमी शेरगिल ने वेलेंटाइन डे से पहले ही सरगुन को कर दिया प्रपोज़

LEAVE A REPLY

5 × 1 =