Gossipganj
Film & TV News

फिरकी आधी लड़ाई जीत चुकी है, सुनिकेत गाँधी का बयान

0 808

फिरकी आधी लड़ाई जीत चुकी है, सुनिकेत गाँधी का बयान, अपने फ़िल्मी करियर का आगाज करने वाले फिल्मकार सुनिकेत गांधी, अपनी आगामी मराठी फिल्म फिरकी के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद थे। मीडिया से बातचीत के दौरान,  सुनिकेत ने कहा की उनकी फिल्म को बहुत अच्छा रेस्पोंस मिल रहा हैं और उन्होंने आधी लड़ाई जीत ली हैं! मराठी फिल्म फ़िरकी सभी फिल्म फेस्टिवल में चर्चा की विषय रही हैं, फ़िल्म को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिलने के बारे में बात करते हुए, सुनिकेत बोले, “इस फिल्म को फिल्म समारोहों में मिली कवरेज और उद्योग से मिली प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, मैं कह सकता हूं कि हमने आधी लड़ाई जीत ली है।”

“अब हमें सिर्फ 2 मार्च का उत्सुकता से इन्तेजार हैं, जब फिल्म रिलीज होगी। ट्रेलर को बहुत शानदार रेस्पोंस मिला हैं, हम सभी इस चीज को लेकर काफी उत्साहित हैं” फिरकी का बहुत ही असामान्य फ़िल्मी नाम हैं, इसके बारे में बात करते हुए, सुनिकेत बोले, “फ़िरकी, एक 12 साल के लड़के के भोलेपन की कहानी हैं! कैसे उसकी महत्वाकांक्षाये और जीवन में संघर्ष, उसके जीवन में एक नया मोड़ ले आते हैं। और वह कैसे जीवन को जीने के नए तरीके तलाशता हैं। और यह सबका संबंध एक पतंग से है, इसलिए इसका नाम फ़िरकी रखा हैं।”

फिल्म में बाल कलाकार पार्थ भालेराव भी शामिल हैं, जिन्होंने ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है, फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए, पार्थ बोले, “गोविंदा, एक तरह का अंतर्मुखी है, वह लोगों के सामने बहुत ज्यादा खुलना पसंद नहीं करता। मेरे लिए यह रोल करना वास्तव में मुश्किल था क्योंकि यह एक सवेदनशील किरदार हैं, इसमें अनाड़ीपन काम नहीं करता। मैं गांव के भोले लड़के का किरदार निभा रहा हूँ, जिसकी जीवन में कुछ महत्वाकांक्षाएं हैं, जिसे वह पूरा करना चाहता है।”

फिल्म पतंग उड़ाने पर आधारित हैं, पार्थ बड़े गर्व से अपने इस फिल्म और अमिताभ बच्चन के साथ पतंग उड़ाने के बारे में बात करते हुए बोले, “पतंग उडाना मजेदार हैं, लेकिन माझे से हमारी उंगलियां कट जाती थी, और हम पट्टीयां बांध कर फिल्म की शूटिंग करते थे, जो एक अलग और मजेदार अनुभव था। मैंने भूतनाथ रिटर्न्स के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ भी पतंग उड़ाया था, अब इस फिल्म में उडाये हैं।”

नए निर्देशक के साथ काम करना कठिन चुनौती हो सकता हैं, लेकिन पार्थ कहते हैं की उन्हें नए फिल्म निर्माता के साथ काम करने में कोई समस्या नहीं है क्योंकि उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ मिलता हैं। पार्थ बोले, “मैंने लगभग अपनी सभी फिल्मों जैसे किला, डिस्को सान्या और लालबाची रानी में नए निर्देशकों के साथ काम किया हैं, आपको नए लोगो के साथ काम करने पर बहुत कुछ सीखने को मिलता हैं, और मेरे लिए यह एक बहुत अच्छा अनुभव था।”

“फिरकी” में पार्थ भालेराव, पुष्कर लोनारकर, ऋषिकेश जोशी, ज्योति सुभाष और किशोर चौघले, प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेगे। फिल्म को सुनिकेत गाँधी ने डायरेक्ट किया हैं, और मौलिक देसाई ने प्रोडूस किया हैं। फिल्म आगामी 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...