Gossipganj
Film & TV News

फरहान अख्तर ने पहली बार गाया तेलगू फिल्म के लिए गाना

‘भारत अना नेनु’ के लिए रिकॉर्ड किया गाना

0 50

फरहान अख्तर ने पहली बार गाया तेलगू फिल्म के लिए गाना, मल्टीटैलेंटेड फरहान अख्तर ने पहली दफा किसी तेलुगु प्रोजेक्ट का हिस्सा बने हैं। फरहान ने महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अना नेनु’ के लिए एक गाना गाया है, जिसको लेकर महेश बाबू खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। अपनी फिल्म ‘भारत अना नेनु’ के नए गीत ‘आई डॉन्ट नो’ को लेकर महेश बाबू ने बेहद दिलचस्प टिप्पणी की है। सुपरस्टार महेश बाबू का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘भारत अना नेनु’ के नए गीत ‘आई डॉन्ट नो’ को एक एंथम बनाया जाना चाहिए। महेश बाबू ने रविवार को ट्वीट किया- ‘हमें सीखने को रोजमर्रा की प्रक्रिया बनाए रखना चाहिए। आईए हम ‘आई डॉन्ट नो’ को एक एंथम बनाएं।’

आपको बता दें कि कोरातला शिवा द्वारा निर्देशित ‘भारत अना नेनु’ एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है। इसमें कियारा आडवाणी भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। बहरहाल दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म का गाना ‘आई डॉन्ट नो’ एंथम बन पाता हे या नहीं, यह तो हमें नहीं मालूम, लेकिन भाषाई सीमाएं लांघते फरहान के टैलेंट को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि उनका ये गीत एक दफा तो जरूर सुना ही जाना चाहिए। बता दें कि फरहान जल्द ‘डॉन 3’ के प्री-प्रोडक्शन में जुटने वाले हैं। ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट फरहान अख्तर ने पूरी कर ली है ओर इस दफा वह खुद भी इस हिट फ्रेंचाइजी में एक्टिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने इस गीत को आवाज दी है। फरहान के तेलुगु डेब्यू को लेकर मेकर्स ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें फरहान कह रहे हैं कि यह उनका पहला तेलुगु भाषी गीत है। यह पहली बार नहीं है जब फरहान और महेश बाबू साथ में काम कर रहे हैं। इससे पहले महेश बाबू ने फरहान की पहल ‘मर्द’ के लिए तेलुगु में एक गाना गाया था, जिसका उद्देश्य महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म और भेदभाव के प्रति समाजिक जागरुकता फैलाना था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...