Gossipganj.com
Film & TV News

चिन्मयी श्रीपदा के पीछे पड़ा शख्स मांगने लगा न्यूड फोटो

चिन्मयी श्रीपदा से सोशल मीडिया पर एक शख्स ने ‘न्यूड तस्वीरें’ भेजने को कहा। इस पर चुप रहने की जगह सिंगर ने करारा जवाब दिया देकर एक बेहतरीन उदाहरण लोगों के सामने पेश किया है। इस जवाब को देखने के बाद बहुत से लोगों को ऐसी हरकत न करने की सीख मिल जायेगी।

चिन्मयी ने बड़ी होशियारी के साथ न्यूड लिपस्टिक के कुछ शेड्स भेजते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे कुछ पसंदीदा न्यूड।’ अब इस जवाब को देखते हुए असर यह हुआ कि वह शख्स अपना अकाउंट ही डिलीट करके ट्विटर से गायब हो गया।

आपको बता दें कि न्यूड लिपस्टिक स्किन जैसे रंग की होती है। स्किन टोन के मुताबिक इसके कई शेड्स बाजार में आते हैं। ये दूसरी लिपस्टिक की तरह ज्यादा अलग से नजर नहीं आती।

चिन्मयी की बात करें तो उन्होंने पहले तमिल लिरिसिस्ट पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि इस मामले को दबाने के लिए उन्हें धमकियां भी मिलीं और इसी के साथ समझौता करने के लिए भी ऑफर आए थे।

सोशल मीडिया पर जितनी आसानी से हम अपने फेवरेट स्टार्स से सीधे बात कर लेते हैं यह हमारे लिए जितना सुखद है उतना ही सेलेब्रिटीज़ के लिए बहुत ही मुसीबत है। क्योंकि जहां उनके फैंस उनसे बात करते हैं वहीं कुछ मनचले और जाहिल लोगों से भी पड़ जाता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।