Gossipganj
Film & TV News

आम्रपाली दुबे का ये गाना देखकर आपको भोजपुरी फिल्मों से प्यार हो जाएगा

0 995

आम्रपाली दुबे ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर बेशुमार सुर्खियां बटोरी हैं। भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में सुपरहिट मानी जाती है। इस जोड़ी ने अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दूबे का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। यह वीडियो ‘बोले जीया पीया-पीया’ गाने का है।

आपको बता दें कि आम्रपाली दूबे ने साल 2014 में दिनेश लाल यादव के साथ ही भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। इन दोनों की जोड़ी ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ में उस वक्त लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद आम्रपाली दूबे ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज आम्रपाली दूबे की गिनती भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों में होती है जो अपनी फिल्मों के लिए महंगी से महंगी फीस लेती हैं।

यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली है। गांव के बैकग्राउंड पर शूट किये गये इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे फेमस टाइटैनिक पोज में भी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि यह गाना फिल्म ‘राजा बाबू’ का है। इस गाने को कल्पना और आलोक कुमार ने गाया था। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की नई फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ जल्दी ही सिनेमाघरों में आने वाली है। बड़ी बजट की इस फिल्म को लेकर निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं तो वही इन दोनों कलाकारों के प्रशंसकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...