Gossipganj
Film & TV News

प्रदीप शर्मा का बयान, फिल्म डमरू भोजपुरी सिनेमा की छवि बदल कर रख देगी!

0 479

प्रदीप शर्मा का बयान, फिल्म डमरू भोजपुरी सिनेमा की छवि बदल कर रख देगी! ‘डायरेक्ट इश्क’ और ‘एक तेरा साथ’ के निर्माता प्रदीप शर्मा जिन्होंने ने भोजपुरी फिल्म डमरू को प्रोड्यूस किया है,उनका मानना है कि  फिल्म ‘डमरू’ भोजपुरी सिनेमा की छवि बदल देगी l  उनकी फिल्म कैसे भोजपुरी उद्योग में योगदान करने वाली हैं, उसके बारे में बात करते हुए प्रदीप ने कहा, “यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की छवि को पूरी तरह से बदल देगी। हर कोई सोचता है कि भोजपुरी सिनेमा अश्लील है, लेकिन डमरू इस छवि को पूरी तरह से बदल देगी। यह फिल्म सभी नकारात्मकता को तोड़ देगी और उद्योग के लिए एक नया उदाहरण बनेगी! डमरू निश्चित रूप से न केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छा नाम कमाएगी! इस फिल्म में दर्शकों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश है।”

निर्माताओं का मानना हैं की डमरू पूरे उद्योग के लिए एक गेम-चेंजर  (काया पलट) होगी, “यह फिल्म भोजपुरी फिल्मों की जुडी सभी भ्रांतियों को तोड़ देगी। भोजपुरी फिल्म  उद्योग को ‘बी ग्रेड’ फिल्म उद्योग माना जाता है, बॉलीवुड इसे नीची नजरो से देखता हैं! अब इस सोच को बदलने का समय आ गया हैं।” प्रदीप शर्मा एक भारतीय फिल्म निर्माता है। उन्होंने बाबा मोशन प्राइवेट लिमिटेड बैनर के तले कई हिंदी फिल्मों का निर्माण किया है, जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने भोजपुरी फिल्में बनाने का फैसला क्यों किया, तो उन्होंने कहा, “जब रजनीश इस स्क्रिप्ट के साथ मेरे पास आये तो मैं इतना मंत्रमुग्ध हो गया, और मैं खुद महादेव का बड़ा भक्त हूं। बस मैंने यह फिल्म बनाने का फैसला कर लिया। यह मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है और मुझे आशा है कि मैं फिल्म के संदेश को दर्शकों तक सही ढंग से पंहुचा पाऊंगा। डमरू, जैसा कि नाम से पता चलता है, वही भगवान् हैं जो इस दुनिया को अपने ‘डमरू’ से चलाते हैं! रजनीश मिश्रा ने इस फिल्म में महादेव के जादू को बहुत ही खूबसूरत रूप से पेश किया हैं!

फिल्म में खेसरी लाल यादव एक बहुत ही अलग रूप में नजर आने वाले हैं!  खेसरी लाल यादव कहते हैं, “यह मेरे लिए कठिन भूमिका थी और महादेव के भक्त की भूमिका के साथ न्याय करना आसान नहीं था। मैंने दर्शकों तक यह संदेश पहुचाने की कोशिश की हैं, कि श्रद्धा कितनी शक्तिशाली हो सकती है”।यह फिल्म महादेव और उनके भक्त के बारे में है। महादेव विभिन्न स्थितियों में अपने भक्तों की मदद कैसे करते हैं, और जब महादेव मदद नहीं कर पाते तब कैसे फिल्म में एक नया मोड़ आता हैं!मुख्य अभिनेत्री याशिका कपूर भोजपुरी उद्योग में ‘डमरू’ के साथ अपनी शुरुआत कर रही हैं! फिल्म में याशिका एक जमीनदार की बेटी की भूमिका निभा रही हैं, जिसे महादेव के भक्त के साथ प्यार हो जाता हैं, और भक्त की भूमिका लोकप्रिय अभिनेता केसरी लाल यादव ने निभाई है।खेसरी  लाल यादव एक गरीब और सिधे-साधे व्यक्ति के भूमिका में नजर आयेगे, जो महादेव के बहुत बड़े भक्त हैं!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...