दबंग सरकार की लखनऊ में शूटिंग शुरू, भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म

0
303

दबंग सरकार की लखनऊ में शूटिंग शुरू, भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म, भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग हो चुकी है जिसके लिए भोजपुरी फैंस काफी समय से फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। आपको बता दे, फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है। बताया जा रहा यही कि ये भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। ये फिल्म सलमान खान की हिंदी फिल्म ‘दबंग’ से ही प्रेरित है जिसे अब भोजपुरी सिनेमा ने लाया जा रहा है। इसकी जानकारी निर्माता योगेश राज मिश्रा ने दी है।

इसे भी पढ़िए:   गणेश आचार्य की बतौर निर्देशक पहली मराठी फिल्म भिकारी का म्यूज़िक लॉन्च

इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे खेसरी लाल यादव जो एक पुलिस वाले का रोल प्ले करेंगे। ‘दबंग सरकार’ एक अलग जॉनर की फिल्म है, जिसके डायलॉग, म्यूजिक, एक्शन पर काफी बारीकी से काम किया गया है। इस पर निर्माता ने ये भी कहा कि फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म में हीरो के ऑपोसिट दो हीरोइन आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी नज़र आएंगी। इस फिल्म के लिए खेसरी लाल काफी मेहनत कर रहे हैं और अब तक वो अपना 18 से 20 किलो वजन कम कर चुके हैं।

इसे भी पढ़िए:   सत्यराज यानि हमारे कटप्पा ने बेटी से बोला इतना बड़ा झूठ कि...

फिल्म में हीरो है तो विलेन भी होंगे ही जिसकी भूमिका जाने-माने कलाकार संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी और विनीत विशाल निभाएंगे। योगेश पहली बार भोजपुरी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं दीपक कुमार और राहुल वोहरा। अब देखना ये है फिल्म की शूटिंग कब खत्म होगी और कब ये रिलीज़ की जाएगी।

इसे भी पढ़िए:   तमिल एक्ट्रेस ज्योतिका के खिलाफ केस दर्ज, 28 नवंबर को होगी सुनवाई

निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने बताया कि यह कहानी यूपी के एक इंस्पेक्टर की जिंदगी पर आधारित है। यह इंस्पेक्टर कौन है इसके बारे में हम फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद बताएंगे। इसकी शूटिंग लखनऊ, उन्नाव, मिर्जापुर जैसे कई शहरों में की जाएगी। ‘दबंग’ सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी है, अब भोजपुरी सिनेमा भी अपना दबंग देने की कोशिश में है।

LEAVE A REPLY

4 + 15 =