Gossipganj
Film & TV News

एस दुर्गा की रिलीज़ का रास्ता साफ, जानिए किस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

6 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म

0 183

एस दुर्गा की रिलीज़ का रास्ता साफ, जानिए किस दिन रिलीज़ होगी फिल्म, भारी विरोध और विवादों का सामना कर चुकी मलयाली फिल्म  एस दुर्गा  की रिलीज की तारीख तय हो गई है। 6 अप्रैल को फिल्म देशभर में रिलीज की जाएगी। पहले इस फिल्म का नाम ‘सेक्सी दुर्गा’ रखा गया था जिसपर काफी बवाल हुआ था। इस फिल्म को कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में अच्छी प्रतिक्रिया मिल चुकी है।

विवादों की वजह से सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने 48वें इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी थी। मंत्रालय के इस फैसले पर काफी बवाल हुआ था। IFFI के कुछ जूरी मेंबर्स ने भी इस फैसले पर आपत्ति जताई थी। बाद में केरल हाई कोर्ट ने इसकी स्क्रीनिंग का निर्देश भी दिया था लेकिन इसके बावजूद फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग नहीं की गई।

इतने विवादों से गुजरने के बाद अब आखिरकार फिल्म पूरे भारत में रिलीज होने जा रही है। इसको लेकर फिल्म के निर्देशक सनल कुमार शशिधरन ने कहा, ‘बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। सारे विवाद खत्म हो गए और अब दर्शकों के फिल्म देखने की बारी है। जो लोग फिल्म का विरोध कर रहे थे और जिन्होंने बिना किसी शर्त के फिल्म को सपॉर्ट किया उनसे आग्रह है कि वे फिल्म को देखें।’

पिछले साल फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ को इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल में स्क्रीनिंग से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद इस फैसले का निर्माताओं द्वारा काफी विरोध हुआ। अब फिल्म के निर्देशक सनल शशिधरन ने कहा है, ‘खुशी है कि फिल्म बिना किसी रुकावट के सार्वजनिक रूप से प्रदर्श‍ित की जा सकती है।’ फिल्ममेकर ने पहले अपना पक्ष रखने के लिए केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

सनल कुमार शशिधरन ने कहा है, ‘रिवाइजिंग कमेटी ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। पहले भी उन्हें फिल्म से कोई परेशानी नहीं थी। कोई कट नहीं लगाया था। अब भी उन्हें कोई आपत्त‍ि नहीं। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं एक शपथ पत्र में यह कहूं कि मैं पब्ल‍िक स्क्रीनिंग के लिए फिल्म का स्वीकृत वर्जन इस्तेमाल करूंगा।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...