Gossipganj
Film & TV News

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह करेंगी बिजनेसमैन से रोमांस, जानिए पूरा किस्सा

0 374

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के हाथ हाल ही में एक फिल्म लगी है। जिसका टाइटल है बिजनेसमैन। इस फिल्म में चांदनी सिंह के साथ यश मिश्रा नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को गुनगुन फिल्म्स के बैनर तले बनाया जाएगा। हाल ही में चांदनी सिंह के इस फिल्म का मुहूर्त रखा गया था। भोजपुरी आईएक्सपी डॉट कॉम के अनुसार प्रोड्यूसर चांदनी सैनी, डॉयरेक्टर रंजीत पटेल और भोजपुरी सुपरस्टार हीरो यश मिश्रा के साथ चांदनी सिंह फिल्म के मुहूर्त के दौरान उपस्थित थीं।

चांदनी सिंह बहुत सारे भोजपुरी एल्बम में पॉवर स्टार पवन सिंह और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ चुकी हैं। बिजनेसमैन के लीड एक्टर यश ने बात करते हुए कहा कि ये फिल्म एक मोटिवेशनल फिल्म है, जो लोगों को इंस्पॉयर करेगी। चांदनी सिंह की बिजनेसमैन अगले साल फरवरी में रिलीज होगी।

इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने अपने फिट डांस नंबर पर डांस किया, और उसके बाद मीडिया से भी रूबरू हुईं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने कहा कि वो हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं, जो लोगों को इंटरटेन करने के साथ- साथ उनपर एक अच्छा असर भी डाले। और बिजनेस मैन मेरे लिए बिल्कुल वैसा ही प्रोजेक्ट है। चांदनी ने कहा कि इस फिल्म की स्टोरीलाइन और इस फिल्म में उनका किरदार फैंस को सरप्राइज कर देगा।

‘पलंग करे चोए-चोए’ गाने से यूट्यूब की चर्चित भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह मिथिला टॉकिज की आने वाली फिल्म ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ में स्पेशल आइटम नंबर किया है। राजू के निर्देशन में बन रही निर्माता मनोज कुमार चौधरी की नई भोजपुरी फिल्म ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ में चांदनी सिंह भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ एक स्पेशल आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं। इस गाने की शूटिंग सिलवासा में भव्य तरीके से की गई है। इस आइटम नंबर की कोरियोग्राफी कानु मुखर्जी ने की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...