Gossipganj
Film & TV News

पवन सिंह कर रहे हैं ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी, ग्रेजुएट छात्रा है ज्योति

पहली पत्नी की हो चुकी है मौत

0 702

पवन सिंह कर रहे हैं ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी, ग्रेजुएट छात्रा है ज्योति, पहली पत्‍नी की आत्‍महत्‍या के बाद लंबे समय तक शादी से दूरी बनाए रखने वाले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार पवन सिंह की फिल्‍मों में तो जोड़ी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जमती है, लेकिन उनकी असल जिंदगी की दुल्‍हन का नाम ज्‍योति सिंह है। खबर है कि पवन सिंह अपनी शादी के लिए पूरे परिवार के साथ बलिया पहुंच गए हैं। लेकिन खबर है कि सुपरस्‍टार की यह शादी काफी सादगी से होने वाली है। प्रशंसकों की भीड़ बहुत अधिक न हो जाए, इसे देखते हुए ही विवाह समारोह को काफी हद तक गोपनीय रखा गया है ।

बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनेगी। आज बलिया में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह सात फेरे में बंध जाएगी। हालांकि सूत्र बता रहे हैं कि दोनों पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। आज पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी होने जा रही है।  ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है। खबर के अनुसार आज बलिया के शंकर होटल में पवन के साथ ज्योति सिंह सात फेरे लेंगी। गुपचुप तरीके से सभी तैयारियों को अंजाम दिया गया। शादी में शामिल होने के लिए कुछ गिने-चुने लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। समारोह स्थल से मीडिया को दूर रखा जा रहा है।

बता दें कि यह पवन की दूसरी शादी है। पवन की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन महज उसे अफवाह बताते रहे। पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। खबर के अनुसार बलिया के मिट्टी मोहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...