Gossipganj.com
Film & TV News

मरद अभी बच्चा बा गाने पर आम्रपाली दुबे और खेसारी की चारपाई पर केमिस्ट्री

0

मरद अभी बच्चा बा गाने पर आम्रपाली दुबे और खेसारी की चारपाई पर केमिस्ट्री, भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दूबे और अभिनेता खेसारी लाल यादव के डांस का वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। आम तौर पर यह जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में बहुत कम नजर आती है लेकिन मरद अभी बच्चा बा गाने पर इनका डांस हिट साबित हो रहा है। यशी फिलम्स ने इस गाने को यू-ट्यूब पर शेयर किया है। चार लाख से ज्यादा लोग इस गाने को अब तक देख चुके हैं। यह गाना ‘दुल्हिन गंगा पार के’ फिल्म का है। इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने पर खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दूबे का मदमस्त कर देने वाले डांस लोगों को अपना दीवाना बना रहा है।

आम्रपाली दूबे भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। इसके बाद पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शावाला 2, जिगरवाला, बागी भइलें सजना, राजा बाबू, काशी अमरनाथ,जैसी फिल्मों से उन्हें बड़ी पहचान मिली। हाल ही में आयोजित हुए अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह में आम्रपाली दूबे को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है। निरहुआ के साथ आम्रपाली दूबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मानी जाती है।

खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्मों में दबंग सरकार और संघर्ष है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव को पहचान साल 2012 में आई फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से मिली थी। यह फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी। खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन योगदान के लिए 4 जनवरी 2017 को दादा साहेब फाल्के अकाडेमी अवार्ड से सम्मानित किया गया था। कुछ महीने पहले खेसारी लाल यादव का एक और गाना ‘भतार अइहे होली के बाद’ भी इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...