Gossipganj
Film & TV News

एक्ट्रेस का नहाने का सीन पॉर्न साइट पर डालने वाला डायरेक्टर गिरफ्तार

भोजपुरी फिल्ममेकर उपेन्द्र वर्मा

0 93

एक्ट्रेस का नहाने का सीन पॉर्न साइट पर डालने वाला डायरेक्टर गिरफ्तार, एक एक्ट्रेस के नहाने के सीन का अनएडिटेड विडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने सोमवार को भोजपुरी फिल्ममेकर को अरेस्ट किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो 28 साल की ऐक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 29 साल के भोजपुरी फिल्ममेकर उपेन्द्र वर्मा से लिंक्स डिलीट करने के लिए काफी निवेदन किया, लेकिन उन्होंने इस लिंक्स को पॉर्न साइट से हटाने से इनकार कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल अंधेरी स्थित उपेन्द्र वर्मा के ऑफिस में की गई थी, जिसे 3 दिनों में शूट कर लिया गया था। उस खास सीन के बारे में कहते हुए उन्होंने बताया कि जब नहाने का सीन शूट किया जा रहा था तो उनका तौलिया नीचे गिर गया था, जिसे वर्मा ने शूट कर लिया था। इसके बाद उन्हें उनका पेमेंट दे दिया गया और ऑफिस से जाते हुए ऐक्ट्रेस ने निवेदन किया था कि उस सीन को वह डिलीट कर दें, जिसपर मेकर ने इसे डिलीट करने का भरोसा जताया था। कुछ दिनों बाद दोस्तों और रिश्तेदारों ने इस बिना एडिट सीन के बारे में उन्हें बताया, जो यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इसके बाद तीन पॉर्न साइटों ने भी उस विडियो का इस्तेमाल कर लिया। वर्मा को फिलहाल अरेस्ट कर लिया गया है और 5 अप्रैल तक पुलिस की कस्टडी में ही रहेंगे।

ऐक्ट्रेस द्वारा दर्ज FIR में उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपी ने साल 2017 में एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान मेकअप के लिए 15 हजार रुपए लिए थे। विडियो पहली बार यूट्यूब पर अपलोड किए गए, जहां हजारों लोगों ने देखा। इस विडियो में फिल्म से नहाने का वह सीन भी है जिसे बिना एडिट के ही डाला गया है। जाहिर है कि इससे अभिनेत्री को काफी परेशानी होने लगी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...