Gossipganj
Film & TV News

राजू रसिया की फिल्म हमार राजू सुपरस्टार जल्द होगी रिलीज

0 260

राजू रसिया की फिल्म हमार राजू सुपरस्टार जल्द होगी रिलीज, भोजपुरी फिल्म हमार राजू सुपरस्टार का जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर कृष्णा किंचित फिल्म को एक पारिवारिक, एक्शन, कॉमेडी फिल्म बता रहे हैं। उन्होंने कहा, यह फिल्म हेल्दी एंटरटेनमेंट करेगी। जिसे लोग अपने परिवारों के साथ थिएटर में जाकर देख सकेंगे। यह फिल्म पूरी तरह हीरो यानी सिंगर राजू रसिया पर आधारित है। इसलिए इस फिल्म में नए कलाकारों को मौका दिया गया है। फिल्म में राजू रसिया के साथ मुस्कान चोपड़ा नजर आएंगी। राजू के साथ मुस्कान की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है।

भोजपुरी सिनेमा में स्टारडम को लेकर प्रोड्यूसर कृष्णा ने कहा, मैं मानता हूं कि भोजपुरी सिनेमा में स्टारडम हावी है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि बड़े स्टार्स के साथ बनने वाली सभी फिल्में चल रही हैं। इसलिए मैं डिस्ट्रिब्यूटर्स से अपील करूंगा कि वह अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों को प्रमोट करें। अगर सब्जेक्ट अच्छा होगा तो फिल्म के प्रति दर्शकों का जुड़ाव भी गहराएगा। प्रोड्यूसर कृष्णा खुद फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। उन्होंने बताया कि ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है। लेकिन इसकी तारीख अभी फिक्स नहीं हुई है।

‘हमार राजू सुपर स्टार’ के फर्स्ट लुक को देखकर साफ कहा सकता है कि इस फिल्म में शानदार कॉमेडी ड्रामा देखने को मिलेगा। फर्स्ट लुक सामने आते ही भोजपुरी सिने प्रेमियों के बीच फिल्म को देखने की एक्सइटमेंट भी बढ़ गई है। बताया इस फिल्म में कुल 9 गाने होंगे। इसमें भजन सम्राट अनूप जलोटा की एक कव्वाली भी सुनने को मिलेगी। जो फिल्‍म में आकर्षण का प्रमुख केंद्र होगी। जहां तक बात रही नई कास्‍ट को लेकर काम करने का तो सबों ने सेट पर जी जान लगाकर मेहनत की, जो फिल्‍म रिलीज के बाद पर्दे पर भी नजर आयेगी। कृष्णा किंचित ने कहा कि आज भोजपुरी इंडस्‍ट्री में स्‍टारडम हावी है। मैं मानता हूं, मगर इसका ये मतलब नहीं है कि बड़ी कास्टिंग वाली सभी फिल्‍में चल ही रहीं हैं। इसलिए मैं फिल्‍म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर से भी गुजारिश करना चाहूंगा कि वे अच्‍छी कंटेंट वाली फिल्‍मों को प्रमोट करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...