Gossipganj
Film & TV News

डमरू 13 अप्रैल को होगी रिलीज | खेसारी लाल और याशिका कपूर है लीड

महादेव के भक्त की भूमिका में खेसारी लाल

0 115

डमरू 13 अप्रैल को होगी रिलीज | खेसारी लाल और याशिका कपूर है लीड, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म डमरू 13 अप्रैल को रिलीज होगी। खेसारी लाल यादव इन दिनों आने वाली फिल्म डमरू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म पहले छह अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन किन्ही वजहों से अब यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी। रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में खेसारी लाल के अपोजिट याशिका कपूर है जो इस फिल्म से डेब्यू कर रही है। मेंहदी लगा के रखना और मैं सेहरा बांध के आउंगा के बाद खेसारी लाल ने रजनीश मिश्रा के साथ तीसरी बार काम किया है।

खेसरी लाल यादव कहते हैं, “यह मेरे लिए कठिन भूमिका थी और महादेव के भक्त की भूमिका के साथ न्याय करना आसान नहीं था। मैंने दर्शकों तक यह संदेश पहुचाने की कोशिश की हैं, कि श्रद्धा कितनी शक्तिशाली हो सकती है”।यह फिल्म महादेव और उनके भक्त के बारे में है। महादेव विभिन्न स्थितियों में अपने भक्तों की मदद कैसे करते हैं, और जब महादेव मदद नहीं कर पाते तब कैसे फिल्म में एक नया मोड़ आता हैं!मुख्य अभिनेत्री याशिका कपूर भोजपुरी उद्योग में ‘डमरू’ के साथ अपनी शुरुआत कर रही हैं! फिल्म में याशिका एक जमीनदार की बेटी की भूमिका निभा रही हैं, जिसे महादेव के भक्त के साथ प्यार हो जाता हैं, और भक्त की भूमिका लोकप्रिय अभिनेता केसरी लाल यादव ने निभाई है।खेसरी  लाल यादव एक गरीब और सिधे-साधे व्यक्ति के भूमिका में नजर आयेगे, जो महादेव के बहुत बड़े भक्त हैं!

फिल्म के निदेर्शक रजनीश मिश्रा ने कहा कि फिल्म काफी अच्छी बनी है। हम कोई रिस्क नहीं ले सकते थे। कुछ समस्या थी, जिसे अब हमने दूर कर लिया है। ‘डमरू’ अगले वीकेंड 13 अप्रैल को रिलीज होगी। भोजपुरी के दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंताजर है, लेकिन अब उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। निदेर्शक ने कहा कि फिल्म डमरू भोजपुरी संस्कृति को ध्यान में रखकर बनायी गयी है जो भोजपुरी सिनेमा में जान फूंकने का भी काम करेगी। ‘डमरू’की गूंज भोजपुरी सिने प्रेमियों को गुदगुदायेगी, हंसायेगी और मनोरंजन के हर पहलुओं से रूबरू करायेगी।  फिल्म का निमार्ण में काफी भव्य तरीके से किया गया है। उल्लेखनीय है कि फिल्म में खेसारीलाल यादव और याशिका कपूर के अलावा अवधेश मिश्रा, आनंद मोहन, देव सिंह और डॉ अर्चना सिंह की भी अहम भूमिका है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...