Gossipganj.com
Film & TV News

भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह ने की सगाई, अगले साल करेंगे शादी

0

भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह ने की सगाई, अगले साल करेंगे शादी, भोजपुरी फिल्मों की ‘मलाइका अरोड़ा’ यानी सीमा सिंह ने सगाई कर ली है। अरे अरे ये कोई फिल्मी सीन या कोई मजाक नहीं है। भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा ने असल जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लेते हुए अपने बॉयफ्रेंड सौरभ कुमार से सगाई कर ली है। सगाई की खबर सरप्राइज की तरह आई। लेकिन अपनी फेवरेट स्टार की इस नई शुरुआत से फैन्स काफी खुश हैं।

भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें शेयर कीं। एथनिक लुक और सिंपल मेकअप में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा के होने वाले पति के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें कि सौरभ बिहार के मशहूर बिजनेसमैन व जदयू उद्योग प्रकोष्ट के पटना महानगर महासचिव सौरभ कुमार हैं। इसके अलावा सौरभ का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। जिनके बैनर तले महुआ प्लस के अब तक के सबसे बड़े डांसिंग रियलिटी शो डांस घमासान का निर्माण किया गया है।

भोजपुरी आइटम क्वीन

बता दें उनकी पहली मुलाकात एक शो के दौरान हुई जिसके बाद उनका मिलना-जुलना चलता रहा। सौरभ और सीमा एक साल से डेट कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें खाई। इस तरह उनका प्यार परवान चढ़ता गया और आखिरकार उन्होंने गुपचुप तरीके से एक होटल में सगाई कर ली जिसमें सिर्फ उनके खास मेहमान शामिल हुए।

फिल्म प्रमोशन और अलग-अलग कार्यक्रम में दोनों की मुलाकात होती रहती थी। भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा जब भी पटना जातीं तो सौरभ से जरूर मिलतीं। सौरभ भी सीमा से मिलने का कोई मौका जाने नहीं देते थे। बता दें कि इनकी पहली मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला चल निकला और दोस्ती प्यार में बदल गई।

उनके सगाई की भनक मीडिया तक को नहीं लगी। जैसा कि सौरभ के करीबियों ने बताया कि सौरभ और भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा अगले साल के फरवरी तक एक दूसरे से परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। इस बात की जानकारी भोजपुरी फिल्मों के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...