Gossipganj
Film & TV News

पूनम दुबे का खुलासा, भोजपुरी फिल्मों में रोल के बदले होती है सेक्स की डिमांड

0 565

पूनम दुबे ने कास्‍ट‍िंग काउच का मामला सामने लाकर तहलका मचा दिया है। बॉलीवुड में अक्‍सर काम के नाम पर शोषण की घटनाएं सामने आती थीं, लेकिन भोजपुरी सिनेमा की काली सच्‍चाई पूनम सामने ले आई हैं।

हॉट अदाओं के लिए मशहूर भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस पूनम दुबे की फ‍िल्‍म मुन्‍ना मवाली स‍िनेमाघरो में धूम मचा रही है। सिंगर–एक्‍टर प्रमोद प्रेमी की इस फिल्‍म मुन्‍ना मवाली भी आज बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्‍म के सभी शोज हाउसफुल चल रहे हैं। उधर फ‍िल्‍म की एक्ट्रेस पूनम दुबे ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिससे लोग हैरान हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने कास्‍ट‍िंग काउच का मामला सामने लाकर तहलका मचा दिया है। बॉलीवुड में अक्‍सर काम के नाम पर शोषण की घटनाएं सामने आती थीं, लेकिन भोजपुरी सिनेमा की काली सच्‍चाई पूनम सामने ले आई हैं।

हाल ही में एक इंटरव्‍यू में पूनम ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का भी खुलासा किया। पूनम ने बताया कि भोजपुरी इंडस्ट्री में करियर ग्रोथ के लिए कॉस्टिंग काउच होता है। काम के लिए सेक्स की डिमांड की जाती है। पूनम ने उस घटना का भी जिक्र किया जब वो इंडस्ट्री में आईं थीं और उनसे सेक्‍स की मांग की गई थी।

पूनम दुबे ने माना कि किसी भी कलाकार, खासकर अभिनेत्रियों के साथ शुरुआती दौर में जब आपको पहचान बनानी होती है तो ऐसे मौके आते हैं। जब आपको गलत प्रस्ताव काम के बदले दिए जाते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि उनको भी शुरुआती दौर में ऐसे प्रस्ताव मिले थे और उन्होंने खुद को संभाला ही नहीं बल्कि अपने टैलेंट के दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी खुद की पहचान बनाई ।

पूनम दुबे भोजपुरी इंडस्‍ट्री की उन अभ‍िनेत्र‍ियों में से हैं जो सोशल मीड‍िया पर खूब एक्‍ट‍िव रहती हैं। उनकी तस्‍वीरों को फैन्‍स लाइक भी करते हैं। वहीं पूनम ने फ‍िल्‍मों में आने से पहले मॉडलिंग भी है और प्र‍िंट ऐड्स में वह अभी भी बिजी रहती हैं। पूनम को बॉडी कॉन्‍शस भी माना जाता है। मॉडल‍िंग बैकग्राउंड होने की वजह से वह फ‍िगर पर पूरा ध्‍यान देती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...