Gossipganj.com
Film & TV News

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस पूनम दुबे के फिगर पर गिर गिर पड़ते हैं दर्शक

0

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। पूनम फिट रहने के लिए घंटों योगा, मॉर्निंग वॉक और मार्शल आर्ट करती हैं। उनकी फिटनेस देख कई और एक्ट्रेस फिटनेस पर फोकस करने लगी हैं। पूनम को भोजपुरी फिल्मों के जीरो फिगर एक्ट्रेस भी कहा जाता है।

पूनम ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं फिटनेस के लिए योगा करती हु, मोर्निंग वॉक करती हूं और मॉर्निंग में समय नहीं मिलता तो इवनिंग वॉक करती हूं। मेरी एक नई फिल्म आने वाली है, जिसमें कई एक्शन और फाइट सीन करना है। उसकी भी तैयारी कर रही हूं।”

शूटिंग के दौरान कैसे देती है समय के सवाल पर पूनम ने कहा कि “शूटिंग के दौरान जिम तो नहीं जा पाती हूं। जब भी मौका मिलता है जॉगिंग और योगा कर लेती हूं। शूटिंग के दौरान समय कम मिलता है। पूनम ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों में अभी जीरो फिगर का कोई प्रचलन नहीं है। सीन के हिसाब से डायरेक्टर बताते रहते हैं। मैं मॉडलिंग करती हूं इसको लेकर काफी मेहनत करती हूं।”

View this post on Instagram

Good night lovely peoples 😘😴😴😴😴😴

A post shared by Poonam Dubey (@poonamdubeyofficial) on

खाने पीने के सवाल पर पूनम ने कहा कि “मैं खाने में ज्यादा फूडी हूं। मैं बहुत सारी चीजें खाने में पसंद करती हूं। पानी पुरी, मिठाई और चॉकलेट को देख मैं कंट्रोल नहीं कर पाती। बिहार और यूपी के लोग चावल अधिक खाते हैं। मैं भी चावल देख अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाती हूं। लेकिन इस बात पर ध्यान देती हूं कि मुझे कब क्या खाना है। मैं रात को चावल नहीं खाती हूं। जिस दिन पानी पुरी, डोसा खाती हूं तो अगले दिन गर्म पानी अधिक लेती हूं। अगले दिन खाना कुछ कम ही खाती हूं कि सब कंट्रोल हो जाए।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...