Gossipganj
Film & TV News

अक्षरा सिंह ने कहा अंखियों से गोली मारब कितने के दिल हुए घायल, खुद देखिए

0 544

अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘बलमजी लव यू’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में वो खेसारीलाल यादव के साथ नजर आने वाली हैं। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं इसके अलावा वो स्टेज शो भी करती हैं। भोजपुरी फिल्मों में अक्षरा सिंह एक बड़ा नाम है। पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने वाली जोड़ी माना जाता हैं। हाल ही में उनका गाया हुआ एक गाना ‘अंखियों से गोली मारब’  यूट्यूब पर रिलीज हुआ। जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं और अक्षरा के इस गाने को अब तक 27 लाख व्यूज मिल मिल चुके हैं।

भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह अभिनेत्री होने के साथ ही एक अच्छी सिंगर भी हैं। अब वह अभिनय के अलावा सिंगिंग में भी हाथ आजमा रही हैं। अक्षरा ने अब तक कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज दी है। यानी अपने अभिनय के साथ ही वो अपनी आवाज से भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं।

ये गाना वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। कुछ दिनों पहले अक्षरा का भगवान शिव के लिए गाया गया ‘कांवर भजन’ रिलीज हुआ था। अक्षरा सिंह ने एक नहीं बल्कि सावन में कांवड़ पर कई भजन गाए थे। उनके कांवड़ सॉन्ग काफी पसंद किए जाते हैं। यूट्यूब पर उनके कांवड़ सॉन्ग्स को भी  देखना दर्शक पसंद करते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...