Gossipganj
Film & TV News

तमन्ना भाटिया कर रही हैं चिरंजीवी की फिल्म में काम

अखंड भारत के पहले बाग़ी की फिल्म

0 678

तमन्ना भाटिया कर रही हैं चिरंजीवी की फिल्म में कामस फिल्म बाहुबली के पहले भाग में अपनी ख़ूबसूरत अदाओं और युद्ध कौशल से दिल जीतने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अब चिरंजीवी की कई भाषाओँ में बन रही फिल्म में भी नज़र आएंगी। सुरेन्द्र रेड्डी के निर्देशन में हिंदी, तेलुगु और तमिल में बन रही इस फिल्म में राम चरण, विजय सत्पथी, जगपति बाबू और नयनतारा की बड़ी भूमिकाएं हैं। ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में फ्लोर पर गई थी और इस साल रिलीज़ होने की संभावना है।

‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ नाम की इस फिल्म में हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी शूट किया था और उनकी बेहद ही अलग तरह की तस्वीरें आई थीं। ख़बर है कि इस फिल्म के तेलुगु भाग के लिए तमन्ना को साइन किया गया है। तमन्ना इस समय कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के तेलुगु रीमेक की शूटिंग कर रही हैं। अपने एक बयान में उन्होंने कहा है कि अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी जैसे दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर करना अपने आप में बहुत बड़ा सौभाग्य है। मैंने हमेशा से ही बायोपिक को प्राथमिकता दी है। इस फिल्म के साथ जुड़ना राष्ट्रीय गर्व की अनुभूति है। मुझे अपने रोल के लिए काफ़ी रिसर्च करना पड़ेगा क्योंकि इंटरनेट पर बहुत ही कम जानकारी है।

ऐसा पहली बार होगा कि तमन्ना चिरंजीवी की साथ काम करेंगी। हालांकि इससे पहले वो उनके बेटे राम चरण के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म से रा नरसिम्हा रेड्डी, दक्षिण के जाने माने स्वाधीनता सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर है, जिन्होंने 1846 में अंग्रेजों के ख़िलाफ़ बगावत का बिगुल फूंका था। कहा जाता है कि 1857 में जब अंग्रेजों के ख़िलाफ़ पहली क्रांति हुई थी उसके दस साल पहले नरसिम्हा रेड्डी बगावत की थी।

चिरंजीवी के आग्रह पर सैरा नरसिम्हा रेड्डी में ‘बिग बी‘ अभिनय करने पर राजी हो गये है। उमेश शुक्ला की अगली फिल्म में 102 नॉट आउट 4 मई को र‍िलीज होगी। महानायक अमिताभ बच्चन, ऋषि और परेश रावल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जबक‍ि ठग्सो ऑफ ह‍िंदोस्तांष दीपावली के मौके पर पर्दे पर आएगी। अमिताभ बच्चन ने साउथ इंडियन फिल्मों से भी नाता जोड़ लिया है. इस फिल्म का अमिताभ का लुक सामने आया है। इस फिल्म में अमिताभ सिर्फ कैमियो रोल कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...