Gossipganj.com
Film & TV News

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के भोजपुरी गाने में गजब की रोमांटिक केमेस्ट्री

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ फैंस के बीच में काफी पॉपुलर हैं। दोनों की फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का एक नया गाना रिलीज हुआ है। यह गाना भोजपुरी फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमेस्‍ट्री नजर आ रही है।

इस गाने के बोल हैं… चेहरा तोहार झल झल झलके… लाल लाल ओढ़नी के छांव में…। इस मधुर गाने को आलोक कुमार और हनी बी ने गाया है। इस गाने के सुंदर बोल राकेश निराला ने लिखे हैं तथा म्यूजिक मधुकर आनंद का है। 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की इस फिल्मह की समीक्षकों ने बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की भविष्यवाणी की है। अगर ऐसा हुआ तो यकीनन निरहुआ के लिए खुशी का डबल डोज साबित होगा। इन दोनों का एक साथ काम करना फिल्म की कामयाबी की गारंटी होती है। अभी ये एक साथ कई फिल्मों में नजर आने जा रहे है।

गाने का वीडियो लंदन में फिल्‍माया गया है। जिसमें आम्रपाली दुबे लाल रंग के आउट में कहर बरपा रही हैं। इस गाने में वह बिल्‍कुल कमाल के अंदाज में दिख रही हैं। वहीं, निरहुआ का भी अंदाज किसी सुपरस्‍टार से कम नहीं दिख रहा है। दोनों ने इस गाने से सभी का दिल जीत लिया है। जब बात दोनों की आती है तो दोनों मिल कर यूट्यूब तक पर हंगामा मचा देते हैं। हम सभी जानते हैं कि आम्रपाली को यूट्यूब क्वीन तक कहा जाता है।