Gossipganj.com
Film & TV News

आम्रपाली दूबे और अक्षरा सिंह का ये हॉट वीडियो पहले नहीं देखा होगा!

0

आम्रपाली दूबे और अक्षरा सिंह इस फिल्म इंडस्ट्री की चोटी की अभिनेत्रियों में शुमार हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह को फिल्मों में उनकी एक्टिंग के लिए दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित भी किया गया है। इन दोनों अभिनेत्रियों ने इस इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं। दोनों अभिनेत्रियों की दोस्ती रियल लाइफ में भी काफी गहरी है। अक्षरा सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह चेले की भूमिका में हैं और आम्रपाली दूबे उनकी गुरू बनी हुई हैं।

इस फनी वीडियो में नजर आ रहा है कि आम्रपाली दूबे अक्षरा सिंह को पढ़ा रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में फनी आवाज सुनाई दे रहा है। आम्रपाली दूबे अक्षरा सिंह को पढ़ाते हुए बताती हैं कि ए फॉर एप्पल, बी फॉर बाल अक्षरा सिंह इसे दोहरा रही हैं। जब आम्रपाली दूबे कहती हैं कि सी फॉर कोकोनट तब अक्षरा सिंह कोकोनट शब्द का सही तरीके से उच्चारण नहीं कर पाती हैं। अक्षरा सिंह द्वारा बार-बार गलत उच्चारण करने पर उनकी गुरू यानी आम्रपाली दूबे की हंसी छूट जाती है।

आम्रपाली दूबे और अक्षरा सिंह अपने प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं। उनके इस वीडियो को उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया है। आम्रपाली दूबे जल्दी ही अभिनेता और सिंगर रितेश पांडे के साथ फिल्म ‘सैय्या थानेदार’ में नजर आने वाली हैं। वहीं अभिनेत्री अक्षरा सिंह सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में नजर आने वाली हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...