Gossipganj
Film & TV News

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म बॉर्डर ईद पर होगी रिलीज़

मुंबई में लांच किया गया टीज़र

0 2,315

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म बॉर्डर ईद पर होगी रिलीज़, भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की फिल्‍म ‘बॉर्डर’ इस ईद पर रिलीज होगी, जिसका टीजर मुंबई में लांच किया जा चुका है। टीजर निरहुआ इंटरटेन्मेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के अधिकृत यू ट्यूब पेज पर इसे अपलोड किया गया है। टीजर में सीमा की रक्षा करने वाले देश के सैनिकों के जज्बेल, उत्साकह और समर्पण को दिखाने की कोशिश की गई है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

टीजर में प्रतीकात्‍मक रूप से सीमा की रक्षा करने वाले देश के सैनिकों के जज्‍बे, उत्‍साह और समर्पण को दिखाने की कोशिश की गई है। इससे ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि फिल्‍म देशभक्ति और जंग पर आधारित होगी।  निरहुआ इंटरटेंमेंट के बैनर तले ये फिल्म बनी है। पटना में इसका क्षेत्रीय वितरण कार्यालय खोला गया है। इस मौके पर निर्माताओं ने कहा कि निरहुआ इंटरटेंमेंट भोजपुरी इंडस्ट्री  की बेहतरी के लिए न सिर्फ फिल्मों की गुणवत्ता में सुधार लाया है, बल्कि भोजपुरी भाषी नई प्रतिभाओं को मौका देने का काम भी कर रहा है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ये फिल्म कितना धमाल मचा पाती है ये देखना होगा।

निरहुआ इंटरटेंमेंट के बैनर की खासियत उनका यूनिक प्रजेंटेशन रहा है, जो फिल्‍म ‘बॉर्डर’ के टीजर में भी देखने को मिल रहा है। मालूम हो कि भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में टीजर का कलात्‍मक प्रजेंटेंशन इससे पहले कभी नहीं हुआ था।टीजर रिलीज के मौके पर हरिकेश यादव और रंजन सिन्‍हा ने बताया कि निरहुआ इंटरटेंमेंट भोजपुरी इंडस्‍ट्री की बेहतरी के लिए न सिर्फ फिल्‍मों की गुणवत्ता में सुधार लाया है, बल्कि भोजपुरी भाषी नई प्रतिभाओं को मौका देने का काम भी कर रहा है। इसी मकसद के तहत पटना में इसके कार्यालय का शुभारंभ किया गया है।

आपको बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट को दो फिल्मे बॉर्डर और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 की शूटिंग सौ दिनों तक लगातार चली और सेट पर ही ऑनलाइन एडिटिंग की व्यवस्था की गई थी। एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू ने फ़िल्म की समाप्ति के साथ ही एडिटिंग भी पूरी कर ली थी। उल्लेखनीय है कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की बॉर्डर के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव। कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर हैं राजेश भगत और प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा और उदय भगत।  निरहुआ और आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...