Gossipganj
Film & TV News

शिजू कटारिया टीवी एक्ट्रेस से बनीं निर्माता, बना रही हैं गुजराती फिल्म एनी मांने

0 341

शिजू कटारिया टीवी एक्ट्रेस से बनीं निर्माता, बना रही हैं गुजराती फिल्म एनी मांने , बहनें और संतोषी मां जैसे फेमस टीवी सीरियलस की मशहूर अभिनेत्री शिजू कटारिया अपनी आगामी गुजराती फिल्म एनी मांने को लेकर काफी उत्साहित है, जिसमें वह लीड रोल में नजर आने वाली है, और एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत भी कर रही है। फिल्म के टीज़र को हाल ही में लॉन्च किया है, और एक विशेष साक्षात्कार में, शिजू ने कहा कि गुजराती सिनेमा में अपनी जगह बनाने के लिए काफी स्कोप हैं।

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें गुजराती फिल्म निर्माता बनने के लिए किस चीज ने प्रेरित किया, तो उन्होंने कहा, “मैंने गुजराती फिल्म करने का फैसला किया क्योंकि पहले गुजराती फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी नहीं कर रही थीं, लेकिन पिछले 4-5 वर्षों से गुजराती सिनेमा का स्कोप बढ़ रहा है। गुजराती फिल्मो में काम करने और उन्हें प्रोडूस करने के लिए यह एक अद्भुत और बहुत अच्छा समय है, क्योंकि यह एक बढ़ती हुई इंडस्ट्री है।

मुझे लगता है, बॉलीवुड में फिल्म बनाने की गुंजाइश नहीं हैं क्योंकि वहां कम्पटीशन बहुत ज्यादा हैं, लेकिन यहां गुजराती फिल्मों में, यह मेरे जैसे एक नए निर्माता को कंटेंट ड्रिवेन फिल्मे बनाने का और उसमे काम करने का अवसर देता हैं, मैं इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बना सकती हूँ।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए शिजू ने कहा, “यह मूल रूप से एक गुजराती फिल्म है, लेकिन इस फिल्म की फीमेल लीड पंजाबी हैं। तो गुजराती सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा जब हिंदी और गुजराती भाषा का संयोजन होगा। यह एक कॉमेडी फिल्म है और मुझे लगता है कि यह फिल्म समाज में क्रांति लाएगी।“

“ज्यादातर समय हमारी फिल्में युवा या पुरानी पीढ़ी को टार्गेट करती हैं, लेकिन यह फिल्म इन दोनों पीढ़ियों के बीच अंतर को दर्शाती है और यह प्रासंगिक है क्योंकि ये फिल्म आज के समय की वास्तविकता दिखाती है।”

अपने दुसरे प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा, “मैं ‘संतोषी मां’ नामक धारावाहिक कर रही हूं, इसके अलावा मेरे पास कई टीवी और वेब श्रृंखला के ऑफर हैं, लेकिन मैं किसी भी अन्य प्रोजेक्ट में शामिल नहीं होना चाहती क्योंकि मेरी फिल्म आ रही है। फिल्म एक बड़ा माध्यम है, इसलिए मैं अपनी फिल्म को छोड़कर कहीं और ध्यान केन्द्रित नहीं करना चाहती हूँ|” “एनी मांने” में जेबी पटेल और शिजू कटारिया प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेगे| फिल्म को लिखा और निर्देशित जेबी पटेल ने किया हैं|

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...