Gossipganj
Film & TV News

अमाला पॉल और एल विजय ने लिया तलाक, अब राहें जुदा-जुदा

0 190

अमाला पॉल और एल विजय ने लिया तलाक, अब राहें जुदा-जुदा , कोलीवुड (तमिल सिनेमा) के पॉपुलर कपल अमाला पॉल और एल विजय को चेन्नई की फैमिली कोर्ट से तलाक मिल गया है। यह कपल अब लीगली अलग हो चुका है। दोनों ने अपने अलग होने का अनाउंसमेंट अगस्त, 2016 में किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय के पेरेंट्स के लगातार इंटरफेयरेंस की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

अमाला पॉल और एल विजय ने लिया तलाक, अब राहें जुदा-जुदा

अमाला पॉल और एल विजय की पहली मुलाकात 2011 में फिल्म ‘देइवा थिरुमगल ‘ के सेट पर हुई थी। करीब 3 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 7 जून, 2014 को कोच्चि में एक ग्रैंड सेरेमनी में इंगेजमेंट की और 5 दिन बाद 12 जून, 2014 को चेन्नई में शादी कर ली। हालांकि यह शादी लंबी नहीं चली और अगस्त, 2016 में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

अमाला पॉल और एल विजय ने लिया तलाक, अब राहें जुदा-जुदा

विजय ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- मैंने अपने और अमाला के अलग होने को लेकर कई जगह तरह-तरह की खबरें पढ़ीं लेकिन इनमें कई बातें गलत और झूठी हैं। मैं क्लियर कर देना चाहता हूं कि हम दोनों अलग हो गए हैं इस बात को छोड़कर बाकी किसी भी बात में कोई सच्चाई नहीं है। मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर पब्लिकली ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...