Gossipganj
Film & TV News

श्री रेड्डी | राणा दग्गुबाती का सिर्फ भाई ही नहीं ,इन लोगों ने भी किया सेक्सुअल हैरेसमेंट

साउथ इंडस्ट्री में मचा तहलका

0 215

श्री रेड्डी | राणा दग्गुबाती का सिर्फ भाई ही नहीं ,इन लोगों ने भी किया सेक्सुअल हैरेसमेंट, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनने की हसरत लिए हुए दाखिल हुई श्री रेड्डी को भी शायद ही इस बात का अंदाजा रहा हो कि एक दिन वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा ‘नफरत की पात्र’ बन जाएंगी। श्री रेड्डी के ही ट्विटर पोस्ट को देखकर तो अब यही लग भी रहा है। श्री ने हाल ही में टॉलीवुड के पावरफुल प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे पर सेक्सुअल हैरेशमेंट के आरोप लगाए। सुरेश बाबू के दो बेटे हैं पहला ‘बाहुबली’ फेम राणा दग्गुबती और दूसरा अभिराम दग्गुबती। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्री ने अभिराम पर आरोप लगाए हैं। इसके सबूत के तौर पर श्री ने कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं, जिनमें अभिराम और श्री के बीच करीबियों का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इन दिनों मलयाली एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है। पहले वो कास्टिंग काउच के विरोध में बीच सड़क पर टॉपलेस होकर बैठ गईं । इस पर पुलिस ने उनके खिलाफ एक्शन भी लिया । अब उन्होंने एक-एक कर हर बड़े एक्टर की पोल खोलनी शुरू कर दी है ।

इसमें सबसे पहले साउथ के सुपरस्टार सुरेश बाबू के बेटे और राणा डग्गुबती के भाई अभिराम डग्गुबती का नाम सामने आया है । श्री ने अभिराम के साथ कुछ इंटीमेट तस्वीरें लीक की । साथ ही यह भी बताया कि अभिराम उनपर सेक्स का दबाव बनाते थे । अभिराम ने कई बार स्टूडियो में उनके साथ संबंध बनाए ।

अब श्री ने सोशल मीडिया पर कुछ फेमस सेलेब्रिटीज के साथ हुई सेक्स चैट के स्क्रीन शॉट लीक कर दिए हैं । इसमें अभिराम के अलावा इंडियन आइडल विनर श्रीराम का नाम भी शामिल है । स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए श्री ने लिखा, ‘ये हैं हमारे इंडियन आइडल । शर्म आनी चाहिए तुम्हें । तुम अपने नाम से श्रीराम हटा दो । तुम इसके लायक नहीं हो ।’

अब श्री  ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । हालांकि इन चैट से ये साबित नहीं हो रहा कि किसी ने उनको संबंध बनाने के लिए मजबूर किया है । इसमें वीवा हर्ष का नाम भी शामिल है । श्री पिछले शनिवार से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं ।

श्री ने तेलुगु फिल्म चैंबर्स असोसिएशन ऑफिस के बाहर कास्टिंग काउच को लेकर प्रदर्शन किया था । इसके लिए वो टॉपलेस हो गई थीं । श्री ने आरोप लगाया था कि इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने काम देने के नाम पर उनका यौन शोषण किया । इसके बावजूद उन्हें काम नहीं दिया गया ।

इससे पहले तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री सुच्ची ने हडकंप मचा दिया था। सुच्ची ने भी तब तमिल फिल्मों के कई बड़े नामों के कास्टिंग काउच में शामिल होने का आरोप लगाया था। तब इस मामले में अभिनेता धनुध और कोलावरी डी फेम म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध का नाम उछला था। बहरहाल, कास्टिंग काउच को लेकर इंडस्ट्री के बड़े दिग्गज कब सक्रियता से आगे आते हैं ये तो फिलहाल नहीं कहा जा सकता, लेकिन इन मामलों में चुप्पी संदेह जरूर पैदा करती है। अब आगे श्री के निशाने पर कौन लोग रहेंगे ये जरूर देखने वाली बात होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...