Gossipganj
Film & TV News

नोट पर नंबर लिखना भारी पड़ गया अभिनेत्री प्रियादर्शिनी को, मिला लीगल नोटिस

0 221

नोट पर नंबर लिखना भारी पड़ गया तेलगू अभिनेत्री प्रियादर्शिनी को, मिला लीगल नोटिस, दक्षिण भारत की तेलगू फिल्म हैलो की रील लाइफ की जिंदगी साइबर सिटी के विकास के रियल लाइफ पर भारी पड़ रही है। 22 दिसंबर 2017 को नागार्जुन के बेटे अखिल और फिल्ममेकर प्रियादर्शन की बेटी प्रियादर्शनी अभिनीत रिलीज हुई फिल्म के एक सीन में नायिका 100 रुपये के नोट पर अपना मोबाइल नंबर लिखकर दोस्त के नाम फेंकती है, लेकिन वास्तव में वह नंबर गुरुग्राम के एक निजी कंपनी में कार्यरत विकास प्रजापति का है।

इसमें वह 100 नोट के पर नंबर लिखकर फेंकती है। वह नंबर साफ दिख रहा है। उस पर लिखा गया नंबर मेरा है। जबकि यह नंबर पर छह वर्ष से अधिक समय से इस्तेमाल कर रहा हूं। फिल्म रिलीज होने के बाद से लगातार फोन आ रहे हैं। विकास का कहना है कि इस मामले में जब फोन आ रहे थे, तो उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था। 23 दिसंबर को पहली बार फोन आया और कल्याणी से बात कराने को कहा। फिर लगातार फोन आते रहे।

दिनभर में सैंकड़ों फोन से घरेलू और प्रोफेशनल लाइफ खराब हो गई। एक व्यक्ति ने बताया कि हैलो फिल्म में उनके फोन नंबर को कल्याणी का किरदार कर रही अभिनेत्री ने 100 रुपये के नोट पर लिखकर बचपन में गाड़ी से जाते समय अपने दोस्त के नाम फेंका था, जिसे फिल्म के आखिर क्लाइमेक्स में दिखाया जाता है।

फिल्म रिलीज होने के बाद से अभिनेत्री के फैंस का लगातार विकास के पास फोन कर रहे हैं। जिससे उनकी जिंदगी बेहाल हो रही है। फिल्म रिलीज होने के बाद अभिनेत्री का नंबर समझ फैंस विकास के नंबर पर फोन कर रहे हैं। विकास लगातार फोन आने से दुखी होकर अब अनपूर्णा स्टूडिया के नाम लीगल नोटिस भेजकर 50 लाख रुपये का हर्जाना मांगा है। विकास का कहना है कि फिल्म के एक दृश्य में अभिनेत्री के बचपन का सीन फिल्माया गया है।

विकास के अधिवक्ता नरेंद्र का कहना है कि 19 जनवरी को फिल्म निर्माता कंपनी अन्नपूर्णा स्टूडियो को लीगल नोटिस भेजा है, अभी तक कोई जवाब नहीं आया और साथ ही आरबीआइ से भी अपील है कि फिल्म में करेंसी के गलत उपयोग पर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...